माडल शाप में तोड़फोड़ के मामले में रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता हापुड़ थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एनएच-9 स्थित माडल शाप क कैंटीन में घुसकर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Oct 2020 06:25 PM (IST) Updated:Wed, 07 Oct 2020 06:25 PM (IST)
माडल शाप में तोड़फोड़ के मामले में रिपोर्ट दर्ज
माडल शाप में तोड़फोड़ के मामले में रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता, हापुड़

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एनएच-9 स्थित माडल शाप क कैंटीन में घुसकर सेल्समैन व अन्य कर्मचारियों से मारपीट व तोड़फोड़ के मामले में पुलिस ने एक नामजद व दो अज्ञात आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

गांव बछलौता निवासी रवि ने बताया कि वह जनपद मुरादाबाद निवासी रिहान व जनपद गाजियाबाद के मुरादनगर निवासी नीरज के साथ बाबूगढ़ क्षेत्र के एनएच-9 स्थित मॉडल शाप पर कैंटीन चलाता है। वहीं माडल शाप पर मोदीनगर निवासी रिकू व जनपद मेरठ निवासी धीरज मेरठ सेल्समैन है। रविवार रात कुछ युवक माडल शाप पर पहुंचे और डरा-धमकाकर सेल्समैन पर फ्री में शराब की बोतले देने का दबाव बनाया।

इंकार करने पर आरोपित अंदर घुस आए और सेल्समैन, कैंटीन संचालक व वहां मौजूद अन्य कर्मचारियों के साथ मारपीट कर दी थी। माडल शाप में रखी शराब व बीयर की कई बोतलों व कैंटीन में तोड़फोड़ भी की गई थी। थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर जनपद बुलंदशहर के थाना बीबीनगर क्षेत्र निवासी वंश गोयल व उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी