गोकशी के मामले में तीन आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के गांव जोगीपुरा स्थित ईख के खेत में रविवार रात गोक

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Oct 2020 06:16 PM (IST) Updated:Mon, 19 Oct 2020 06:16 PM (IST)
गोकशी के मामले में तीन आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
गोकशी के मामले में तीन आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता, हापुड़

कोतवाली क्षेत्र के गांव जोगीपुरा स्थित ईख के खेत में रविवार रात गोकशी की वारदात के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। रात के समय मौके से पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि अन्य फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

बता दें कि गांव जोगीपुरा निवासी कुछ ग्रामीणों ने रविवार रात कुछ लोगों को ईख के खेत में गोकशी करते देखा। लोगों ने एक आरोपित को मौके से दबोच लिया और पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में अवशेष मिलने की सूचना आसपास के क्षेत्र में फैल गई। मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार सक्सेना व चौकी साइलो प्रथम प्रभारी विनीत मालिक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपित जोगीपुरा निवासी आबिद को अभिरक्षा में ले लिया।

आरोपित से पूछताछ के बाद दो अन्य आरोपितों के नाम प्रकाश में आए थे। देर रात पुलिस ने आरोपितों की तलाश में गांव में दबिश दी। लेकिन, आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि गोकशी के मामले में जोगीपुरा निवासी आबिद, साबिर व शाकिर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी