मनचले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

एक छात्रा ने गांव के मनचले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि आरोपित कोचिग आते-जाते हुए उस पर अश्लील फब्तियां कसता है। विरोध करने पर कई बार आरोपित ने छात्रा के साथ मारपीट करने की कोशिश भी की थी। पुलिस का कहना है कि मामले में नामजद रिपोर्ट दर्ज है। आरोपित को शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 08:15 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 08:15 PM (IST)
मनचले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
मनचले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

संवाद सहयोगी, धौलाना : एक छात्रा ने गांव के मनचले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि आरोपित कोचिग आते-जाते हुए उस पर अश्लील फब्तियां कसता है। विरोध करने पर कई बार आरोपित ने छात्रा के साथ मारपीट करने की कोशिश भी की थी। पुलिस का कहना है कि मामले में नामजद रिपोर्ट दर्ज है। आरोपित को शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा। बारिश के चलते सीएचसी का गिरा टीनशेड

संवाद सहयोगी, धौलाना : रविवार सुबह से शुरू हुई बेमौसम बरसात ने न केवल किसानों की कटी फसल को तबाह किया, बल्कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लगे टीन शेड को भी गिरा दिया।

लगभग दो वर्ष पूर्व धौलाना सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में मरीजों और उनके तीमारदारों द्वारा टीन शेड का निर्माण कराया गया था, जो सोमवार की रात बारिश के चलते गिर गया। गनीमत यह रही उस समय शेड के नीचे कोई नहीं था। केंद्र के चिकित्सा अधीक्षक राकेश कुमार का कहना है कि यह शेड बंदरों के आतंक के कारण पहले से ही जर्जर हालात में था। बारिश होने पर वह गिर गया। टीनशेड को दुरुस्त कराया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी