व्यापारी के मुनीम से लूट के मामले में पुलिस के हाथ खाली

जागरण संवाददाता हापुड़ बृहस्पतिवार को दिन-दहाड़े कार सवार आधा दर्जन बदमाशों ने हथियार

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 08:10 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 08:10 PM (IST)
व्यापारी के मुनीम से लूट के मामले में पुलिस के हाथ खाली
व्यापारी के मुनीम से लूट के मामले में पुलिस के हाथ खाली

जागरण संवाददाता, हापुड़

बृहस्पतिवार को दिन-दहाड़े कार सवार आधा दर्जन बदमाशों ने हथियारों के बल पर थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एनएच-9 स्थित गांव शाहपुर के पास घी व तेल व्यापारी के मुनीम से करीब चार लाख रुपये लूटे थे। पुलिस ने मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। हालांकि, वारदात का पर्दाफाश करने तो दूर तीन पुलिस टीमें बदमाशों के संबंध में छोटा सा सुराग भी नहीं जुटा सकी है। शुक्रवार को टीमों ने कई स्थानों पर सीसीटीवी फुटेज खंगाली। लेकिन, नाकामी के अलावा पुलिस के हाथ कुछ नहीं लग सका है।

बता दें कि बृहस्पतिवार सुबह नगर के घी व तेल व्यापारी सुशील का मुनीम प्रमोद कार में सवार होकर गढ़मुक्तेश्वर के कुछ व्यापारियों से रुपये लेने के लिए गया था। कई व्यापारियों ने प्रमोद ने करीब सात लाख रुपये का कलेक्शन किया था। मुनीम ने रुपयों को दो अलग-अलग थैलों में रखकर कार में रख दिया था। दोपहर के वक्त वह वापस हापुड़ लौट रहा था। थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव शाहपुर स्थित एनए-9 पर पहुंचने पर रांग साइड से आ रही दूसरी कार में सवार आधा दर्जन बदमाशों ने उनकी कार को रोक लिया। बदमाशों ने हथियारों के बल पर कार में रखा रुपयों से भरा एक थैला लूट लिया था।

गनीमत रही कि दूसरे थैले पर बदमाशों की नजर नहीं गई थी। वारदात का पर्दाफाश करने के लिए एसपी दीपक भूकर ने तीन पुलिस टीमों का गठन किया था। शुक्रवार को तीनों टीमों ने घटना स्थल से लेकर गढ़मुक्तेश्वर तक कई स्थानों पर सीसीटीवी फुटेज खंगाली। लेकिन, बदमाशों से जुड़ा ठोस सुराग हाथ नहीं लग सका। एसपी ने बताया कि जल्द ही वारदात का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

-----------

संदेह के घेरे से बाहर हुआ मुनीम

लूट के बाद पुलिस के शक की सुईं मुनीम पर आ टिकी थीं। पुलिस ने मुनीम से काफी देर तक पूछताछ की। जिसमें मुनीम संदेह के घेरे में नहीं आ सका। जिस कार से मुनीम आ रहा था उसमें रुपये से भरे दो थैले थे। एक थैले में चार लाख व दूसरे में तीन लाख रुपये रखे हुए थे। अगर वारदात के पीछे मुनीम का हाथ होता तो बदमाश दोनों थैले लूटकर ले जाते।

------

व्यापारी से हुई लूट का पर्दाफाश करने की मांग

संवाद सहयोगी, पिलखुवा:

बाबूगढ़ थानांतर्गत व्यापारी सुशील के मुनीम प्रमोद के साथ हुई चार लाख की लूट के मामले में व्यापारियों ने शीघ्र पर्दाफाश करने की मांग की है। मामले में जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी गई।

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन की शुक्रवार को संगठन के जिलाध्यक्ष प्रवीण मित्तल के कार्यालय पर बैठक हुई। जिसमें जिलाध्यक्ष ने कहा कि बाबूगढ़ में हुई लूट से व्यापारी वर्ग में रोष व्याप्त है। कुशलेश गर्ग, आकाश मित्तल, गिरीश गर्ग, अशोक गर्ग, जयभगवान सिंहल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी