चार माह से लापता युवती को तलाश नहीं पाई पुलिस

सिभावली क्षेत्र के एक गांव से तीन मार्च को अपह्त हुई युवती का पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है। हालांकि पुलिस ने नामजद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपित ने युवती को पंजाब घुमाने के बाद गांव के बाहर ही छोड़ जाने की बात कहीं है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 07:21 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 07:21 PM (IST)
चार माह से लापता युवती को तलाश नहीं पाई पुलिस
चार माह से लापता युवती को तलाश नहीं पाई पुलिस

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर:

सिभावली क्षेत्र के एक गांव से तीन मार्च को अपहत हुई युवती का पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है। हालांकि, पुलिस ने नामजद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपित ने युवती को पंजाब घुमाने के बाद गांव के बाहर ही छोड़ जाने की बात कही है।

सिभावली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति की 20 वर्षीय पुत्री तीन मार्च को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। युवती के स्वजन ने कोतवाली क्षेत्र के गांव भगवंतपुर निवासी कर्मजीत के खिलाफ युवती का अपहरण कर ले जाने का आरोप लगाया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि युवती उसके साथ पंजाब तक गई थी। वहां से वापस आने के दौरान उसने युवती को गांव के बाहर छोड़ दिया था। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर युवती की तलाश तेज कर दी है। थाना प्रभारी महेंद्र कुमार त्रिपाठी ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि युवती की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही युवती को भी बरामद किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी