खुली दुकानों को पुलिस ने कराया बंद

शहर में दायें-बायें के अनुसार बाजार खुलने का रोस्टर बना हुआ है। उसके बावजूद भी काफी संख्या में दुकानदार नियम विरुद्ध दुकान खोल रहे हैं। बृहस्पतिवार को पुलिस की टीम ने एक साइड की दुकानों को बंद कराकर निर्देशित किया कि नियमानुसार ही दुकान खोली जाए अन्यथा सख्त कार्रवाई की जाएगी। बुधवार की रात को एडीजी राजीव सबरवाल ने हापुड़ और पिलखुवा क्षेत्र का दौरा किया था। बाजारों में पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन अपर पुलिस अधीक्षक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 07:28 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 07:28 PM (IST)
खुली दुकानों को पुलिस ने कराया बंद
खुली दुकानों को पुलिस ने कराया बंद

16एचपीआर25

जागरण संवाददाता, हापुड़

शहर में दाएं-बाएं के अनुसार बाजार खुलने का रोस्टर बना हुआ है। उसके बावजूद भी काफी संख्या में दुकानदार नियम विरुद्ध दुकान खोल रहे हैं। बृहस्पतिवार को पुलिस की टीम ने एक साइड की दुकानों को बंद कराकर निर्देशित किया कि नियमानुसार ही दुकान खोलीं जाएं अन्यथा सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बुधवार की रात को एडीजी राजीव सबरवाल ने हापुड़ और पिलखुवा क्षेत्र का दौरा किया था। बाजारों में पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन, अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्रा के साथ पैदल मार्च किया था। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया था कि शासन के निर्देशों का हर हाल में पालन कराया जाए। इसमें किसी तरह की लापरवाही न हो।

बृहस्पतिवार को शहर में नियमविरुद्ध काफी संख्या में दुकानें खुलीं और बाजारों में भीड़ होने लगी। इस देख कोतवाली पुलिस ने नियमविरुद्ध खुलने वाली दुकानों को बंद कराया। इससे दुकानदारों में अफरा तफरी मच गई। इसके अलावा भीड़ लगाने वाले ठेला संचालन को हटाया गया। बिना मास्क लगाए जाने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई।

chat bot
आपका साथी