अवैध ढंग से चल रहे मुर्दा मवेशी के धंधे का पुलिस ने किया पर्दाफाश, आरोपितों की तलाश जारी

रामपुर रोड स्थित जंगल में अवैध ढंग से मुर्दा मवेशी का धंधा चल रहा है। सूचना के बाद वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस के आने की भनक लगने पर आरोपित मौके से फरार हो गए।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 06:15 PM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 06:15 PM (IST)
अवैध ढंग से चल रहे मुर्दा मवेशी के धंधे का पुलिस ने किया पर्दाफाश, आरोपितों की तलाश जारी
रामपुर रोड स्थित जंगल में अवैध ढंग से मुर्दा मवेशी का धंधा चल रहा है।

हापुड़ [केशव त्यागी ]। कोतवाली क्षेत्र के रामपुर रोड स्थित जंगल में अवैध ढंग से चल रहे मुर्दा मवेशी के धंधे का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। टीन शेड से खेत की चारदीवारी कर धंधे का संचालन हो रहा था। पुलिस प्रशासन की टीम ने टीन शेड को उखाड़ दिया है। मौके से मिले पशु अवशेषों को जमीन में दफना दिया है। पशु चिकित्सकों की टीम ने अवशेषों के सैंपल जांच के लिए ले लिए हैं। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि बृहस्पतिवार दोपहर मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि रामपुर रोड स्थित जंगल में अवैध ढंग से मुर्दा मवेशी का धंधा चल रहा है। सूचना के बाद वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस के आने की भनक लगने पर आरोपित मौके से फरार हो गए। खेत की टीन शेड से चारदीवारी कर धंधा संचालित हो रहा था। मौके पर पशुओं के अवशेष भी मिले हैं।

उन्होंने मामले की सूचना एसडीएम सत्यप्रकाश समेत नगर पालिका अधिकारी व पशु चिकित्सकों को दी। जानकारी के बाद एसडीएम मौके पर पहुंचे। चिकित्सकों ने अवशेषों से सैंपल ले लिए हैं। इसके बाद जेसीबी मशीन के जरिए टीन शेड को हटवा दिया गया है। पशुओं के अवशेषों को भी जमीन में दफना दिया गया है। पुलिस इस धंधे में लिप्त आरोपितों की तलाश कर रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी