हापुड़ में पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को दबोचा, एक फरार

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वह दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के जनपदों में लोगों को लिफ्ट देकर मोबाइल फोन नगदी व अन्य कीमती सामान लूट लेते थे।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 03:06 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 03:06 PM (IST)
हापुड़ में पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को दबोचा, एक फरार
हापुड़ में पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को दबोचा, एक फरार

हापुड़, केशव त्यागी। हापुड़ के थाना बाबूगढ़ पुलिस ने  शनिवार रात मुखबिर की सूचना पर दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। जबकि उनका एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। आरोपितों से पुलिस ने लूटे गए मोबाइल फोन, लूट में प्रयुक्त कार व एक बाइक बरामद की है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। फरार आरोपित की तलाश की जा रही है।

थाना बाबूगढ़ प्रभारी राहुल चौधरी ने बताया कि शनिवार रात वह अपनी पुलिस टीम के साथ कुचेसर रोड चौपला स्थित चौकी के पास चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि क्षेत्र के गांव बनखंडा नहर के पास दो शातिर अपराधी किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में खड़े हैं। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को आता देखकर आरोपितों ने फरार होने का प्रयास किया। लेकिन, पुलिस ने घेराबंदी करते हुए  दो आरोपितों को दबोच लिया। वहीं उनका एक साथी  पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गया। 

तलाशी के दौरान आरोपितों से लूटे गए 11 मोबाइल फोन, लूट में प्रयुक्त स्विफ्ट डिजायर कार व एक बाइक बरामद की गई है। आरोपित थाना देहात क्षेत्र के गांव वझीलपुर निवासी मोनू व थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव चितौली निवासी हरेंद्र हैं। वहीं थाना देहात क्षेत्र गांव पटना मुरादपुर निवासी कमल मौके से फरार हो गया । पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वह दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के जनपदों में लोगों को लिफ्ट देकर मोबाइल फोन, नगदी व अन्य कीमती सामान लूट लेते थे। लूट के सामान को सभी आपस में बराबर बांट जाता था।

7 किलो गांजे और अवैध हथियार के साथ दो गिरफ्तार

वहीं, थाना देहात पुलिस ने चेकिंग के दौरान ताराचंद इंटर कॉलेज के नजदीक से दो युवकों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से 7 किलो गांजा, अवैध हथियार और चाकू बरामद हुआ है। एक आरोपित पहले से ही मुकदमें में वांछित चल रहा था। शनिवार को पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन के निर्देश पर थाना हापुड़ देहात प्रभारी राजेश कुमार भारती अपनी टीम के साथ जगह-जगह चेकिंग कर रहे थे।

chat bot
आपका साथी