व्यक्ति का अपहरण कर हत्या करने का आरोप

संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर अपहरण कर व्यक्ति की हत्या कर शव को जंगल में छिपाए जाने के मामल

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 07:02 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 07:02 PM (IST)
व्यक्ति का अपहरण कर हत्या करने का आरोप
व्यक्ति का अपहरण कर हत्या करने का आरोप

संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर

अपहरण कर व्यक्ति की हत्या कर शव को जंगल में छिपाए जाने के मामले में न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नगर के मोहल्ला सेंगेवाला निवासी राजेश देवी ने बताया कि उसका 30 वर्षीय पति सुनील चार अगस्त की सुबह संदिग्ध दशा में लापता हो गया था, जिसका काफी खोजबीन के बाद भी कोई सुराग नहीं लग पाया। परंतु पांच अगस्त की रात में करीब साढ़े दस बजे लापता सुनील का शव क्षेत्र के गांव गड़ावली के जंगल में पड़ा मिला था। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त होने पर उसके स्वजन को बुलाकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया था। जहां से वापिस लौटने पर स्वजन ने सुनील के शव का गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया।

मृतक की पत्नी आरोप लगाया है उसके द्वारा पति का घर से बुलाने के बाद अपहरण कर उसकी हत्या कर शव को गढ़ावली के जंगल में फेंक दिया। पीड़िता का आरोप है कि उसके द्वारा पुलिस और एसपी को शिकायती पत्र दिया, लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। पीड़िता द्वारा न्यायालय में शिकायत की गई जिसके बाद न्यायालय के आदेश पर शुक्रवार को पुलिस ने अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बिसरा सुरक्षित रखा गया था।

chat bot
आपका साथी