जुर्माना लगाना पड़ा भारी, पुलिस चौकी की काटी बिजली

जागरण संवाददाता हापुड़ मास्क न पहनने पर पुलिसकर्मियों ने एक लाइनमैन का चालान काटते हुए

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 08:06 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 08:06 PM (IST)
जुर्माना लगाना पड़ा भारी, पुलिस चौकी की काटी बिजली
जुर्माना लगाना पड़ा भारी, पुलिस चौकी की काटी बिजली

जागरण संवाददाता, हापुड़ :

मास्क न पहनने पर पुलिसकर्मियों ने एक लाइनमैन का चालान काटते हुए जुर्माना लगा दिया। इस पर गुस्साए लाइनमैन ने कुचेसर चौपला पुलिस चौकी की विद्युत आपूर्ति काट दी। हालांकि, पुलिस विभाग के अधिकारी इसकी जानकारी से इन्कार कर रहे हैं।

उपैड़ा बिजली घर पर लाइनमैन राजू तैनात है। शुक्रवार की शाम को वह बिजली घर से निकला था। जब वह कुचेसर रोड चौपला पर पहुंचा तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने मास्क न लगाने पर उसका चालान करते हुए सौ रुपये जुर्माने के रूप में वसूले। इस पर राजू ने मुंह पर गम्छा होने की बात कही। जिस पर पुलिसकर्मियों और राजू में बहस हो गई। आरोप है कि थोड़ी देर बाद राजू ने कुचेसर चौपला पुलिस चौकी का कनेक्शन अवैध बताते हुए काट दिया। इस पर पुलिसकर्मियों में अफरा-तफरी मच गई। शाम करीब सात बजे तक भी आपूर्ति सुचारू नहीं हो सकी थी। इस कारण पुलिस चौकी में अंधेरा छाया रहा।

इस संबंध में उपखंड अधिकारी उपैड़ा प्रभव गौड़ का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। मामले की जांच कराई जाएगी। यदि आपूर्ति बंद की गई है तो उसे सुचारू कराया जाएगा।

वहीं, सीओ वैभव पांडेय का कहना है कि मामले की जानकारी नहीं है। संबंधित थानाध्यक्ष और चौकी इंचार्ज से वार्ता कर समस्या का समाधान कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी