विद्यालय में सशस्त्र बदमाशों का तांडव, चौकीदार को चाकू मार कर किया घायल

क्षेत्र के गांव डहाना में गुलावठी मार्ग पर स्थित एक निजी विद्यालय में रात के समय आधा दर्जन सशस्त्र बदमाशों ने जमकर तांडव मचाया। चौकीदार ने शोर मचाया तो उस पर चाकू व तमंचों की बट से वार कर बुरी तरह घायल कर दिया। यहां से लाखों का सामान लेकर बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरु कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 07:44 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 07:44 PM (IST)
विद्यालय में सशस्त्र बदमाशों का तांडव, चौकीदार को चाकू मार कर किया घायल
विद्यालय में सशस्त्र बदमाशों का तांडव, चौकीदार को चाकू मार कर किया घायल

संवाद सहयोगी, धौलाना:क्षेत्र के गांव डहाना में गुलावठी मार्ग पर स्थित एक निजी विद्यालय में रात के समय आधा दर्जन सशस्त्र बदमाशों ने जमकर तांडव मचाया। चौकीदार ने शोर मचाया तो उस पर चाकू व तमंचों की बट से वार कर बुरी तरह घायल कर दिया। यहां से लाखों का सामान लेकर बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

बुलंदशहर के कस्बा गुलावठी निवासी श्याम सुंदर गुप्ता ने बताया कि उनका दयावती पब्लिक स्कूल गांव डहाना में स्थित है। उसकी देखभाल के लिए निकटवर्ती गांव छज्जुपुर निवासी सूरजपाल सिंह को उन्होंने चौकीदार के पद पर तैनात किया हुआ है। मंगलवार की रात को आधा दर्जन बदमाश विद्यालय में घुस आए। उन्होंने यहां से बैट्री, इन्वर्टर, एलईडी, साउंड सिस्टम, एम्प्लीफायर, टोंटियां आदि सहित लाखों का सामान चोरी कर लिया। जब बदमाश वहां से निकल रहे थे तो चौकीदार जाग गया। उसने विरोध जताया। इस पर बदमाशों ने उसे चाकू व तमंचों की बट से बुरी तरह घायल कर दिया। उसे लहुलुहान अवस्था में छोड़कर बदमाश फरार हो गए। इसके बाद चौकीदार ने उन्हें सूचना दी। उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और चौकीदार को उपचार हेतु भेजा। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी। इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक राजपाल सिंह तोमर ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। साथ ही फॉरेंसिक टीम बुलाई गई है। मामले की पूरी सक्रियता से जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी