वाहन काटने के गोदाम पर अफसरों का छापा,सील

02एचपीआर56-57 जागरण संवाददाता हापुड़ शहर में बड़ी संख्या में अवैध रूप से वाहन कटान क

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 08:13 PM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 08:13 PM (IST)
वाहन काटने के गोदाम पर अफसरों का छापा,सील
वाहन काटने के गोदाम पर अफसरों का छापा,सील

02एचपीआर56-57

जागरण संवाददाता, हापुड़

शहर में बड़ी संख्या में अवैध रूप से वाहन कटान का धंधा वर्षों से फलफूल रहा है। शनिवार को कई विभागों के अफसरों की टीम ने रामपुर रोड स्थित एक वाहन काटने के गोदाम पर छापा मारकर कार्रवाई कर जांच की। कई कमियां मिलने पर अफसरों ने गोदाम को सील करा दिया। इस कार्रवाई से अवैध रूप से वाहन काटने वालों में अफरा तफरी मच गई।

शनिवार को एसडीएम सत्यप्रकाश, हापुड़ पिलखुवा विकास प्राधिकरण, नगर पालिका परिषद और पुलिस टीम के साथ रामपुर रोड पर वाहन काटने के एक गोदाम पर पहुंचे। टीम के सदस्यों ने वहां जांच की। काफी संख्या में कटे हुए वाहन मौके पर मिले। भारी संख्या में पुलिस बल को देखकर आसपास के लोगों में अफरा तफरी मच गई। अवैध वाहन कटान से जुड़े लोगों में अफरा तफरी मच गई। काफी संख्या में मौके पर ऐसे लोग पहुंचे जो यह जानकारी करने पहुंचे थे कि अफसरों द्वारा यहां क्या कार्रवाई की जा रही है।

एसडीएम सदर सत्यप्रकाश ने बताया कि जांच में पता चला कि गोदाम का नक्शा हापुड़ पिलखुवा विकास प्राधिकरण से पास नहीं कराया गया था। नगर पालिका से अनापत्ति पत्र लिया था लेकिन उनके नियमों का पालन नहीं कराया जा रहा था। पालिका अफसरों को अनापत्ति प्रमाण पत्र खारिज करने के निर्देश दिए। गोदाम को सील कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि शहर में अवैध रूप से वाहनों का कटान किसी भी हाल में नहीं होने दिया जाए। एसडीएम ने बताया कि बिना परिवहन विभाग, पुलिस, प्रशासन समेत अनेक विभागों से अनुमति लेकर गलत तरीके से कोई वाहन काटता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। कई बार पकड़ा जा चुका है अवैध वाहनों का कटना

हापुड़। शहर में बड़ी संख्या में अवैध वाहनों का कटान का कार्य फलफूल रहा है। दिल्ली, गाजियाबाद, मेरठ समेत अनेक जनपदों की पुलिस टीम यहां छापा मारकर अवैध रूप से वाहनों के काटने वालों को गिरफ्तार कर चुकी है। लेकिन कुछ लोग खाकी से गठजोड़ कर फिर से धंधा शुरू कर लेते हैं।

chat bot
आपका साथी