नोडल अधिकारियों ने व्यवस्थाओं का लिया जायजा

अपर भूमि व्यवस्था आयुक्तराजस्व परिषद व जनपद के नोडल अधिकारी अनिल कुमार यादव ने सोमवार को जनपद के क्वांरटाइन सेंटर और आइसोलेशन वार्डों का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Jun 2020 10:01 PM (IST) Updated:Tue, 30 Jun 2020 05:59 AM (IST)
नोडल अधिकारियों ने व्यवस्थाओं का लिया जायजा
नोडल अधिकारियों ने व्यवस्थाओं का लिया जायजा

जागरण संवाददाता, हापुड़:

अपर भूमि व्यवस्था आयुक्त, राजस्व परिषद व जनपद के नोडल अधिकारी अनिल कुमार यादव ने सोमवार को जनपद के क्वांरटाइन सेंटर और आइसोलेशन वार्डो का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए।

शासन ने अपर भूमि व्यवस्था आयुक्त को जनपद का नोडल अधिकारी नियुक्त किया है। सोमवार को पिलखुवा के आरएस गार्डन, रामा हॉस्पिटल, जेएस मेडिकल कॉलेज सीएचसी धौलाना, सीएचसी पिलखुवा का निरीक्षण किया। इसके साथ ही उन्होंने हापुड़ के दीवान पब्लिक स्कूल, दीवान इंटर कॉलेज समेत अन्य क्वांरटाइन सेंटर व आइसोलेशन वार्डो की निरीक्षण किया। इसके साथ ही कम्युनिटी किचन का भी निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि शासन के निर्देशों का पालन कराया जाएगा। निर्देशों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

एसडीएम धौलाना विशाल यादव ने बताया कि नोडल अधिकारी ने क्वारंटाइन सेंटर और आइसोलेशन वार्डो का निरीक्षण किया है। उनके निर्देशों का पालन कराया जाएगा। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस को लेकर लोगों को जागरूक कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी