नोडल अधिकारी ने बफर जोन का किया निरीक्षण

नोडल अधिकारी ने बफर जोन का किया निरीक्षण

सहकारी समितियों के निबंधक और जनपद के नोडल अधिकारी एसवीएस.रंगाराव ने सिभावली क्षेत्र के कई गांवों में बने हॉटस्पाट क्षेत्रों का औचक निरीक्षण किया। कोरोना वायरस से निपटने के लिए की गई व्यवस्थाओ का जायजा लेकर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए । बुधवार को जनपद के नोडल अधिकारी आईएएस एस वी एस रंगाराव और नोडल अधिकारी अनिल कुमार यादव ने नगर में बनाए

Publish Date:Wed, 08 Jul 2020 05:46 PM (IST) Author: Jagran

08एचपीआर-6

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

सहकारी समितियों के निबंधक और जनपद के नोडल अधिकारी एस वी एस रंगाराव ने सिभावली क्षेत्र के कई गांवों में बने हॉट स्पाट क्षेत्रों का औचक निरीक्षण किया। कोरोना वायरस से निपटने के लिए की गई व्यवस्थाओं का जायजा लेकर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

बुधवार को जनपद के नोडल अधिकारी आइएएस एस वी एस रंगाराव और नोडल अधिकारी अनिल कुमार यादव ने नगर में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटरों, व सिभावली के गांव बक्सर, हरोड़ा रोड, खुड़लिया, रतुपुरा, फरीदपुर सिभावली आदि गांवों में बनाए गए हॉट स्पॉट क्षेत्रों और पीएचसी का निरीक्षण किया। उन्होंने निर्देशित किया कि क्वारंटाइन सेंटरों में रहने वाले लोगों को किसी तरह की दिक्कत न हो। कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए हॉट स्पॉट क्षेत्रों को पूर्ण तरह से सील कर आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रखा जाए। पीएचसी बक्सर में आने वाले सभी रोगियों का बेहतर उपचार किए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने स्थानीय अफसरों से कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन कराने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान एसडीएम विजय वर्धन तोमर, पुलिस क्षेत्राधिकारी पवन कुमार, महेंद्र कुमार त्रिपाठी समेत स्थानीय अफसर मौजूद रहे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.