नौवीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, मुंह खोलने पर दी जान से मारने की धमकी, आरोपित गिरफ्तार

वारदात के समय छात्रा घर पर अकेली थी। इसी बीच पड़ोस में रहने वाले दो युवक मकान में घुस आए। मुंह खोलने पर आरोपितों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 01:07 PM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 01:07 PM (IST)
नौवीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, मुंह खोलने पर दी जान से मारने की धमकी, आरोपित  गिरफ्तार
पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में नौवीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म । प्रतीकात्मक तस्वीर।

हापुड़/पिलखुवा [संजीव वर्मा]। राजधानी दिल्ली के सटे उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ अंतर्गत पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में नौवीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वारदात के समय छात्रा घर पर अकेली थी। इसी बीच पड़ोस में रहने वाले दो युवक मकान में घुस आए। मुंह खोलने पर आरोपितों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले में पीड़िता के मामा ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें कहा गया है कि उसकी भांजी कक्षा नौवीं की छात्रा है। वह घर पर अकेली थी। तभी पड़ोस में रहने वाले दो युवक घर में घुस आए। युवकों ने कमरे की कुंडी बंद करते हुए छात्रा के साथ छेडछाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई और बाद में दोनों युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

आरोप है कि किसी को वारदात के बारे में बताने पर आरोपितों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गए। किशोरी ने घर लौटने पर स्वजन को आपबीती बताई। जिस पर स्वजन रिश्तेदारों के साथ थाने में पहुंचे और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

उधर, थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। मामले में नामजद रिपोर्ट दर्ज कर दोनों आरोपितों मयंक एवं हिमांशु को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपितों में से एक आरोपित छात्रा के रिश्तेदार का पुत्र है।

chat bot
आपका साथी