निकिता हत्याकांड: शोक सभा में फूटा गुस्सा, आरोपितों को मांगी फांसी

संवाद सहयोगी पिलखुवा फरीदाबाद बल्लभगढ़ निवासी निकिता तोमर हत्याकांड मामले में बुधवार को

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 07:41 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 07:41 PM (IST)
निकिता हत्याकांड: शोक सभा में फूटा गुस्सा, आरोपितों को मांगी फांसी
निकिता हत्याकांड: शोक सभा में फूटा गुस्सा, आरोपितों को मांगी फांसी

संवाद सहयोगी, पिलखुवा:

फरीदाबाद बल्लभगढ़ निवासी निकिता तोमर हत्याकांड मामले में बुधवार को कोतवाली अंतर्गत ग्राम रघुनाथपुर में शोक सभा का आयोजन हुआ। शोक सभा में हिन्दू संगठनों के अलावा किसानों एवं गांव के लोगों ने हिस्सा लिया। सभी ने एक सुर में आरोपितों को फांसी दिए जाने की मांग की है। हिन्दू संगठनों के पदाधिकारियों ने हिन्दुओं से एक जुट होने का आह्वान किया और न्याय नहीं मिलने पर सड़क पर उतरकर आंदोलन की चेतावनी दी है। शोक सभा के उपरांत लोगों द्वारा एक ज्ञापन जिलाधिकारी को संबोधित डिप्टी कलक्टर को सौंपा गया।

करणी सेना के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह तोमर के आह्वान पर बुधवार को ग्राम रघुनाथपुर स्थित चौपाल में शोक सभा का आयोजन किया गया। दरअसल ग्राम रघुनाथपुर मृतका निकिता तोमर का पैतृक गांव था। दशकों पहले निकिता के पिता मूलचंद तोमर नौकरी के सिलसिले में फरीदाबाद के बल्लभगढ़ चले गए थे। निकिता का जन्म भी बल्लभगढ़ में हुआ था। हालांकि जमीन जायदाद और कुनबे के अन्य लोगों के ग्राम रघुनाथपुर में रहने के चलते मूलचंद तोमर एवं उनके परिवार के लोगों का गांव में आना-जाना लगा रहता था।

शोक सभा में बजरंग दल के मंडल मेरठ संयोजक मिलन सोम ने हिन्दुओं की एकजुटता पर बल दिया। उन्होंने कहा कि लव जिहाद के विरोध में हिन्दुओं को एक होना होगा। उन्होंने कहा कि निकिता को न्याय दिलाने के लिए अगर दिल्ली या हरियाणा में जाकर भी संघर्ष-आंदोलन करना पड़ा तो भी बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद पीछे नहीं हटेंगे। भारतीय किसान संगठन के प्रदेश महासचिव ब्रहम सिंह राणा ने शोक सभा का संचालन किया। बजरंग दल के प्रदेश अध्यक्ष गौरव राघव, नागेंद्र सिंह तोमर, नीतू सिंह बाटा, निखिल तोमर, जोनी राणा, मनोज नामदेव, मनोज शर्मा, विकास तोमर, अभिमन्यु तोमर, संजय तोमर, दुष्यंत तोमर, रमेश, प्रवेश, अंकित राणा आदि मौजूद रहे।

--------

पुलिस बल रहा तैनात

शोक सभा की सूचना के चलते ग्राम रघुनाथपुर में बुधवार सुबह से ही पुलिस ने डेरा डाल दिया था। डिप्टी कलेक्टर पंकज सक्सेना, पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉ. तेजवीर सिंह, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पिलखुवा नरेश कुमार सिंह सहित धौलाना, हाफिजपुर के थानेदार मय पुलिस बल तैनात रहे। हाईवे से लेकर शोक सभा तक पुलिस तैनात रही।

chat bot
आपका साथी