Hapur Crime News: नहर किनारे झाड़ियों में पड़ा मिला नवजात बच्ची का शव

Hapur Crime News मंगलवार सुबह कुछ ग्रामीण बक्सर मध्य गंगा नहर पटरी पर घूमने के लिए गए थे। तभी उन्होंने नहर किनारे स्थित झाड़ियों में एक बच्ची का शव पड़ा देखा।

By JP YadavEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 09:47 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 09:47 AM (IST)
Hapur Crime News: नहर किनारे झाड़ियों में पड़ा मिला नवजात बच्ची का शव
Hapur Crime News: नहर किनारे झाड़ियों में पड़ा मिला नवजात बच्ची का शव

गढ़मुक्तेश्वर [प्रिंस शर्मा]। Hapur Crime News: सिंभावली थाना क्षेत्र अंतर्गत मध्य गंग नहर पटरी पर स्थित झाड़ियों में एक नवजात बच्ची का शव पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह कुछ ग्रामीण बक्सर मध्य गंगा नहर पटरी पर घूमने के लिए गए थे। तभी उन्होंने नहर किनारे स्थित झाड़ियों में एक बच्ची का शव पड़ा देखा। शव को देखकर ग्रामीण सकते में आ गए, और उन्होंने स्थानीय पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची कर जांच शुरू की। काफी पूछताछ करने पर भी पता नहीं चला कि नवजात बच्ची का शव यहां कैसे आया। थाना प्रभारी महेंद्र कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। प्रयास किया जा रहा है कि जल्द ही पता चल सके कि यहां शव किसने फेंका है। आसपास के क्षेत्र में ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है।

एक अन्य मामले में हापुड़ थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव छपकौली स्थित नहर के पास दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने चाकू की नोंक पर एक अन्य बाइक सवार युवक से 50 हजार रुपये लूट लिए। बदमाश पीड़ित को धमकी देकर फरार हो गए । पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस मामले को संदिग्ध बता रही है। ग्राम मुर्शदपुर निवासी मोनू उर्फ उमेश नगर नगर स्थित एक आइटीआइ स्कूल में नौकरी करता है। सोमवार दोपहर वह बाइक पर सवार होकर थाना देहात क्षेत्र के गांव काकौड़ी निवासी एक युवक से 50 हजार रुपए लेकर लौट रहा था। गांव छपकौली नहर के पास पहुंचने पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने पीड़ित को जबरन रोक लिया। जब तक पीड़ित कुछ समझ पाता तब तक बदमाशों ने उसकी गर्दन पर चाकू सटा दिया।

chat bot
आपका साथी