मकान बिक्री करने के नाम पर मां बेटे हड़पे पांच लाख रुपये

जागरण संवाददाता हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति को मकान बिक्री करने का झ

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 07:49 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 07:49 PM (IST)
मकान बिक्री करने के नाम पर मां बेटे हड़पे पांच लाख रुपये
मकान बिक्री करने के नाम पर मां बेटे हड़पे पांच लाख रुपये

जागरण संवाददाता, हापुड़

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति को मकान बिक्री करने का झांसा देकर एक मां बेटे ने पांच लाख रुपये हड़प लिए। बैनामा करने की बात करने पर पीड़ित ने इंकार कर दिया। थाना स्तर से कार्रवाई न होने पर पीड़ित ने न्यायालय की शरण ली। न्यायालय के आदेश पर कोतवाली में आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

जनपद बुलंदशहर के थाना खुर्जा के मोहल्ला न्यू शिवपुरी रोबिन चौधरी उर्फ रविन्द्र पाल सिंह ने बताया कि उसकी कोतवाली क्षेत्र के गांव बदनौली निवासी किरनवती देवी व उसके पुत्र अनुज कुमार से थी। आरोप है कुछ समय पहले मां बेटे ने अपना 600 वर्ग गज का एक मकान बिक्री करने की बात की। दोनों पक्षों के बीच सौदा तय होने पर पीड़ित ने एक सितंबर 2017 को पांच लाख मां बेटे को दे दिए, लेकिन इसके बाद आरोपित बैनामा करने के नाम पर पीड़ित को टरकाने लगे।

10 जुलाई 2020 को पीड़ित ने आरोपितों पर बैनामा कराने के लिए दबाव बनाया। इस पर आरोपितों ने बैनामा कराने से इंकार करते हुए पीड़ित को हत्या की धमकी दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर किरनवती देवी व उसके पुत्र अनुज कुमार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

chat bot
आपका साथी