एमएलसी चुनाव: कमिश्नर व आइजी ने मतदान बूथों का किया निरीक्षण

जागरण संवाददाता हापुड़ स्नातक और शिक्षक चुनाव के मद्देनजर जनपद में सुरक्षा के कड़े प्रबंध

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 06:00 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 06:00 PM (IST)
एमएलसी चुनाव: कमिश्नर व आइजी ने मतदान बूथों का किया निरीक्षण
एमएलसी चुनाव: कमिश्नर व आइजी ने मतदान बूथों का किया निरीक्षण

जागरण संवाददाता, हापुड़

स्नातक और शिक्षक चुनाव के मद्देनजर जनपद में सुरक्षा के कड़े प्रबंध रहे। मतदान के लिए बनाए गए 26 बूथों पर दिन निकलते ही पुलिसकर्मी तैनात दिखे। कमिश्नर व आइजी ने मतदान बूथों का निरीक्षण किया। सेक्टर-जोनल व्यवस्था में पुलिस अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था को दुरूस्त रखा। अधिकारी चुनाव को लेकर पल-पल की अपडेट लेते रहे। नतीजा, शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न हो सका।

मंगलवार को स्नातक और शिक्षक चुनाव के लिए जनपद में 26 बूथों पर लोगों ने मतदान लोकिया। चुनाव शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न कराने के दिन निकलते ही पुलिसकर्मी अपने-अपने ड्यूटी क्षेत्र में तैनात हो गए। मतदान स्थलों के बाहर लोगों का जमावड़ा रोकने व अराजक तत्वों पर कार्रवाई के लिए पुलिस बल तैनात रहा। सुपर जोनल में एडीएम, एएसपी व जोनल में सीओ, सेक्टर प्रभारी ने निरीक्षक कर व्यवस्थाओं को परखा।

कमिश्नर अनीता सी मेश्राम व आइजी प्रवीण कुमार दोपहर के समय मतदान बूथ का निरीक्षण करने नगर पालिका परिषद पहुंचे। जहां उन्होंने निरीक्षण कर मतदान करा रहे अधिकारियों व कर्मचारियों से बातचीत कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। डीएम अदिति सिंह व एसपी संजीव सुमन ने भी भ्रमणशील रहकर मतदान बूथों को निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए। अधिकारी मतदान को लेकर पल-पल की अपडेट लेते रहे, जिसके चलते मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो सका।

chat bot
आपका साथी