हापुड़ के पिलखुवा में दूध सप्लायर के मुनीम से दिनदहाड़े बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपये लूटे

सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी एवं थाना प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार सिंह मय पुलिस मौके पर पहुंचे। पीड़ित से पूछताछ के बाद बदमाशों की तलाश में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया लेकिन बदमाशों को सुराग नहीं लग सका। पीड़ित का कहना है कि बैग में लगभग डेढ़ लाख रुपये थे।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 04:17 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 04:17 PM (IST)
हापुड़ के पिलखुवा में दूध सप्लायर के मुनीम से दिनदहाड़े बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपये लूटे
स्कूटी सवार बदमाशों ने डंडा मारकर कैंटर का तोड़ा था शीशा

पिलखुवाल (हापुड़), संजीव वर्मा। राष्ट्रीय राजमार्ग- 9 (पूर्व में एनएच-24) पर मंगलवार दोपहर जिंदल नगर के निकट स्कूटी सवार दो बदमाशों ने दूध सप्लायर के मुनीम से डेढ़ लाख रुपये लूट लिए। वारदात के वक्त मुनीम दूध की सप्लाई करके पैमेंट लेकर कैंटर से लौट रहा था। बदमाशों ने ओवर टेक कर कैंटर को रुकवाया और बाद में डंडा मारकर कैंटर का शीशा तोड़ दिया। जान से मारने की धमकी देते हुए बदमाश नकदी लूटकर फरार हो गए। पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

खैरपुर खैराबाद गांव निवासी कौशल एक दूध कंपनी में सप्लायर है। उसकी सप्लाई पिलखुवा के अलावा डासना मसूरी एवं अन्य ग्रामीण क्षेत्रों में है। कौशल ने अपने पास मध्यप्रदेश निवासी प्रमोद को बतौर मुनीम के रूप में रख रखा है। दूध की सप्लाई और पैमेंट प्रमोद ही लेकर आता है। रोजाना की भाति मंगलवार को वह डासना में दूध की सप्लाई कर पैमेंट लेकर पिलखुवा लौट रहा था।

जिंदल नगर के निकट स्कूटी सवार दो युवकों ने ओवर टेक कर कैंटर को रुकवाया। प्रमोद कुछ समझ पाता कि एक बदमाश ने डंडा मारकर कैंटर का शीशा तोड़ दिया। दूसरे बदमाश ने कैंटर में घुसते हुए प्रमोद को जान से मारने की धमकी  दी और नकदी से भरा बैग लूट लिया। बदमाशों के फरार होने के बाद पीड़ित ने मालिक को सूचना दी। जिस पर मालिक ने पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी।

सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉ. तेजवीर सिंह एवं थाना प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार सिंह मय पुलिस मौके पर पहुंचे।पीड़ित से पूछताछ के बाद बदमाशों की तलाश में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया, लेकिन बदमाशों को सुराग नहीं लग सका। पीड़ित का कहना है कि बैग में लगभग डेढ़ लाख रुपये थे।

थाना प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार सिंह का कहना है कि प्रथमदृष्टयता मामला संदिग्ध प्रतीक हो रहा है। फिलहाल पीड़ित प्रमोद की तहरीर पर लूट की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी