नौकरी लगवाने का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म

जागरण संवाददाता हापुड़ नौकरी लगवाने का झांसा देकर एक आरोपित ने कोतवाली क्षेत्र के एक

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 07:48 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 07:48 PM (IST)
नौकरी लगवाने का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म
नौकरी लगवाने का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, हापुड़:

नौकरी लगवाने का झांसा देकर एक आरोपित ने कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला के साथ दुष्कर्म किया। आरोपित ने मिठाई में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला को बेहोश कर दिया था। महिला की अश्लील वीडियो भी बना ली। इतना ही नहीं पीड़िता से 50 हजार रुपये भी हड़प लिए। पुलिस से शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने धमकी दी। थाना स्तर से कार्रवाई न होने पर पीड़िता ने न्यायालय की शरण ली। अब न्यायालय के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

हिमाचल प्रदेश राज्य की निवासी एक महिला ने बताया कि वह हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला स्थित मकान में किराये पर रहती है। पीड़िता का पति ट्रक पर ड्राइवर है। पीड़िता के पड़ोस में एक महिला के मकान में जनपद बलिया के थाना नागरा क्षेत्र के गांव इंदोली मतकोली निवासी अरुण प्रजापति रहता है। आरोपित का महिला के घर पर काफी आना जाना था। आरोपित ने महिला को बैंक में चपरासी के पद पर नौकरी लगवाने का झांसा दिया। नौकरी लगवाने के नाम पर आरोपित ने महिला से 50 हजार रुपये भी ले लिए।

करीब डेढ़ वर्ष पहले अरुण शाम के समय पीड़िता के घर आया। आरोपित ने उसे मिठाई में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। मिठाई खाते ही महिला बेसुध हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपित ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। आरोपित ने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना लिया। होश में आने पर पीड़िता को मामले की जानकारी हुई। शिकायत करने पर आरोपित ने महिला को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

25 सितंबर 2020 की रात आरोपित पीड़िता के घर पहुंचा और उसे ब्लैकमेल करते हुए दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं की गई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-----

सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत

जागरण संवाददाता, हापुड़:

कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित एक मंदिर के पास सड़क दुर्घटना में घायल बाइक सवार व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई है। मृतक की पत्नी की तहरीर पर शुक्रवार को पुलिस ने कार के अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

प्रीत विहार प्रथम निवासी मीनाक्षी ने बताया कि एक नवंबर को उसके पति धर्मेद्र कुमार बाइक पर सवार होकर जनपद बुलंदशहर के गुलावठी से बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित बालाजी मंदिर के पास पहुंचने पर एक कार चालक ने पति की बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में धर्मेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया था। उपचार के दौरान उसके पति की मौत हो गई है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि शुक्रवार को महिला द्वारा दी गई तहरीर पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी