परीक्षा परिणाम देख उत्साहित हुए मेधावी

शाहपुर रोड पर स्थित सीबीएसइ के विद्यालय डीएम पब्लिक स्कूल आर एस एम सीनियर सेकेंडरी डीआर इंटरनेशनल स्कूल का रेनबो पब्लिक स्कूल रायल पब्लिक स्कूल में कक्षा 12 का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। परीक्षा परिणाम देखकर छात्रों व अध्यापकों के चेहरे खिल उठे। प्रबंधक व प्रधानाचार्य ने सोशल मीडिया के माध्यम से मेधावियों का उत्साह वर्धन किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 08:29 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 08:29 PM (IST)
परीक्षा परिणाम देख उत्साहित हुए मेधावी
परीक्षा परिणाम देख उत्साहित हुए मेधावी

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर :

शाहपुर रोड पर स्थित डीएम पब्लिक स्कूल, आरएसएम सीनियर सेकेंडरी, डीआर इंटरनेशनल स्कूल, रेनबो पब्लिक स्कूल, रायल पब्लिक स्कूल में कक्षा 12 का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। परीक्षा परिणाम देखकर छात्रों व अध्यापकों के चेहरे खिल उठे। प्रबंधक व प्रधानाचार्य ने सोशल मीडिया के माध्यम से मेधावियों का उत्साहवर्धन किया।

सीबीएसई बोर्ड द्वारा 12वीं का परीक्षा परिणाम घोषित करते ही शाहपुर रोड पर स्थित डीएम पब्लिक स्कूल के अध्यापकों के चेहरे खिल उठे। विद्यालय की छात्रा प्रियांशी व यशिका ने कॉमर्स वर्ग में संयुक्त रूप से 97.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया, जबकि काजल ने 97.2, अर्पिता ने 97 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। विद्यालय की प्रधानाचार्या मंजू चौधरी ने बताया कि इस वर्ष परीक्षा का परिणाम शत प्रतिशत रहा और विद्यालय के सभी बच्चे पास हो गए। विद्यालय प्रबंधक राजेंद्र चौधरी और प्रधानाचार्या मंजू चौधरी ने स्कूल में मौजूद शिक्षकों को मिठाई खिलाकर छात्रों का सोशल मीडिया पर बधाई देकर उत्साहवर्धन किया। सिभावली के आरएसएम सीनियर सेकेंडरी स्कूल में प्रधानाचार्य संदीप कुमार नीटू ने बताया कि स्कूल के छात्र अनमोल प्रभाकर ने 97.2, हनी पारासर ने 95.2 सारिब तोमर ने 95, नवनीत कुमार ने 90, रिकू चौधरी ने 90.2, आदेश माहूर ने 90 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया। सभी छात्र छात्राओं को कॉलेज प्रबंधक महावीर सिंह सिधू ने सोशल मीडिया के माध्यम से शुभकामनाएं दीं। डीआर इंटरनेशनल स्कूल में छवि ने 91.8 मानसी ने 91.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया। बहादुरगढ़ स्थित रायल पब्लिक स्कूल में आरिश जमाल ने 96.6, आकांक्षा ने 96.2 रूपल ने 95.2, प्राची ने 94, सिरिया ने 94 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। एसजीआरएस इंटरनेशनल स्कूल में प्रियांशी चौहान ने 94.8, ज्योति तोमर 94.3 प्रतिशत अंक प्राप्त किए।

chat bot
आपका साथी