राजमिस्त्री के शव की हुई शिनाख्त, स्वजनों ने मुआवजे के लिए किया बिजली घर पर हंगामा

पिलखुवा में राजमिस्त्री की मौत के मामले में शुक्रवार को स्वजन एवं ग्रामीणों ने बिजली घर का घेराव किया। इसके साथ ही धरना देते हुए जमकर हंगामा किया। मृतक की पहचान मोदीनगर तहसील अंतर्गत ग्राम महमदपुर निवासी जोगेंद्र के रूप में हुई है।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Fri, 01 Oct 2021 04:10 PM (IST) Updated:Fri, 01 Oct 2021 04:10 PM (IST)
राजमिस्त्री के शव की हुई शिनाख्त, स्वजनों ने मुआवजे के लिए किया बिजली घर पर हंगामा
पिलखुवा बिजली घर का घेराव करतेे हुए स्वजन।

हापुड़/ पिलखुवा [संजीव वर्मा]। जटपुरा रोड पर हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर हुई राजमिस्त्री की मौत के मामले में शुक्रवार को स्वजन एवं ग्रामीणों ने बिजली घर का घेराव किया। इसके साथ ही धरना देते हुए जमकर हंगामा किया। मृतक की पहचान मोदीनगर तहसील अंतर्गत ग्राम महमदपुर निवासी जोगेंद्र के रूप में हुई है। ऊर्जा निगम की तरफ से स्वजन को पांच लाख रुपये का चैक दिया गया है। इसके अतिरिक्त उपजिलाधिकारी ने अन्य आर्थिक मदद के लिए शासन को रिपोर्ट भेजने का आश्वासन दिया है।

जटपुरा रोड निवासी टीके मंडल के मकान की छत पर मरम्मत कार्य करते समय बृहस्पतिवार को राजमिस्त्री की मौत हो गई थी। जबकि टीके मंडल के साथ रहने वाले बंगाल निवासी दुलाल की हालत गंभीर बनी है। मृतक की पहचान नहीं होने पर पुलिस ने अज्ञात में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। बृहस्पतिवार देर रात मृतक की शिनाख्त ग्राम महमदपुर निवासी जोगेंद्र के रूप में हुई। इसके चलते शुक्रवार सुबह जिला पंचायत सदस्य अनिल गौतम एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य बबली गुर्जर के नेतृत्व में बड़ी संख्या में ग्रामीण एवं स्वजन ट्रैक्टर ट्राली एवं निजी वाहनों में सवार होकर विद्युत वितरण निगम डिवीजन द्वितीय पिलखुवा के कार्यालय पर पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया।

स्वजन और ग्रामीण अधिशासी अभियंता के दफ्तर के बाहर धरना देकर बैठ गए। सूचना पर उपजिलाधिकारी धौलाना विजय वर्धन तोमर मय पुलिस मौके पर पहुंचे और ऊर्जा निगम के अधिकारियों से बातचीत की। उपजिलाधिकारी ने बताया कि मृतक के स्वजन को ऊर्जा निगम की तरफ पांच लाख रुपये का चैक दिया गया है।

परिवार में कोहराम: राजमिस्त्री की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।धरना स्थल पर मौजूद पत्नी सुशीला का रो-रोकर बुरा हाल था। मृतक के तीन बच्चे मनीष, शिवानी, अंशुल है।माली हालत के चलते ग्रामीणों की भी आंख नम देखने को मिली।

chat bot
आपका साथी