हैंडलूम नगरी के जल्द होंगे बाजार गुलजार, बस थोड़ा इंतजार

जार होंगे। शहर वासियों और व्यापारियों को बस थोड़े दिन का और इंतजार करना होगा। शहर में गली-गली कोरोना टेस्टिग कार्य चल रहा हैं। कोरोना संक्रमित भी अब कम मिल रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार को बाजार खुलवाने की मांग को लेकर प्रदेश मंत्री वाइपी सिंह के नेतृत्व में व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी से हापुड़ उनके कार्यालय में जाकर मिला। प्रतिनिधिमंडल ने व्यापार बंद होने से हो रही परेशानियों को डीएम के समक्ष रखा। जिस पर डीएम ने आश्वासन दिया कि व्यवस्था में सुधार होते ही नियमानुसार दुकान खोलने की अनुमति दे दी जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 07:01 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 07:01 PM (IST)
हैंडलूम नगरी के जल्द होंगे बाजार गुलजार, बस थोड़ा इंतजार
हैंडलूम नगरी के जल्द होंगे बाजार गुलजार, बस थोड़ा इंतजार

संवाद सहयोगी, पिलखुवा:

हैंडलूम नगरी के बाजार जल्द फिर से गुलजार होंगे। शहर वासियों और व्यापारियों को बस थोड़े दिन का और इंतजार करना होगा। शहर में गली-गली कोरोना टेस्टिग का कार्य चल रहा है। कोरोना संक्रमित भी अब कम मिल रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार को बाजार खुलवाने की मांग को लेकर प्रदेश मंत्री वाइपी सिंह के नेतृत्व में व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी से हापुड़ उनके कार्यालय में जाकर मिला। प्रतिनिधिमंडल ने व्यापार बंद होने से हो रही परेशानियों को डीएम के समक्ष रखा, जिसपर डीएम ने आश्वासन दिया कि व्यवस्था में सुधार होते ही नियमानुसार दुकान खोलने की अनुमति दे दी जाएगी।

प्रतिनिधिमंडल में भाजपा नगराध्यक्ष हरीश अग्रवाल, व्यापारी नेता प्रवीण मित्तल, विपिन मित्तल जिप्पी, विनय अग्रवाल, राकेश चौधरी, सुमित रुहेला मौजूद रहे। प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी अदिति सिंह के समक्ष पिलखुवा शहर का हाल रखा। जिलाधिकारी को बताया कि 23 मार्च से 26 अप्रैल तक शहर में जरूरत के दुकान खोली गई थी, लेकिन 27 अप्रैल से शहर पूरी तरह सील है। जरूरत के सामान तक की दुकान बंद है। दुकान, कारखाने बंद होने से व्यापारी वर्ग बर्बादी के कगार पर पहुंच गया है। कामगार हाथ पे हाथ धरे बैठे हैं। प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी से नियमानुसार दुकान संबंधित अनुमति प्रदान करने की मांग की, जिसपर जिलाधिकारी ने कहा कि पिलखुवा शहर कंटेनमेंट जोन में है। पिछले दिनों बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित के मामले सामने आए थे। बड़ी संख्या में उपचार के बाद लोग स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं। शहर में डोर टू डोर सर्वे कर जांच चल रही है। इसमें शहरवासी टीम का सहयोग करें। जल्द ही व्यवस्था में सुधार होने पर नियमानुसार दुकान खोलने की अनुमति दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी