लेखपाल पर लगाया जाति सूचक शब्दों के प्रयोग का आरोप

द सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर तहसील में तैनात राजस्व निरीक्षक ने क्षेत्रीय लेखपाल पर जाति सूचक शब्दों के प्रयोग करने का आरोप लगाया है। पीड़ित का आरोप है कि उसकी शिकायत पर आरोपित लेखपाल निलंबित चल रहा है जिसके बाद से वह निरंतर उसको जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कारवाई करने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 07:17 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 07:17 PM (IST)
लेखपाल पर लगाया जाति सूचक शब्दों के प्रयोग का आरोप
लेखपाल पर लगाया जाति सूचक शब्दों के प्रयोग का आरोप

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर:

तहसील में तैनात राजस्व निरीक्षक ने क्षेत्रीय लेखपाल पर जाति सूचक शब्दों के प्रयोग करने का आरोप लगाया है। पीड़ित का आरोप है कि उसकी शिकायत पर आरोपित लेखपाल निलंबित चल रहा है, जिसके बाद से वह निरंतर उनको जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कारवाई करने की मांग की है।

राजस्व निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि उसके साथ एक क्षेत्रीय लेखपाल द्वारा अभद्रता की गई थी। इसको लेकर उसने एसडीएम विजय वर्धन तोमर से शिकायत की। इसको लेकर एसडीएम द्वारा आरोपित लेखपाल को डेढ़ माह पूर्व निलंबित कर दिया था। उसके बाद से आरोपित उससे निरंतर रंजिश रखने लगा। पीड़ित ने बताया कि पिछले दिनों आरोपित ने उसको मामले का फैसला नहीं करने पर जान से मारने की धमकी देने के साथ-साथ जाति सूचक शब्दों का भी प्रयोग किया। पीड़ित ने इसको लेकर कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी