बैंक के सहायक प्रबंधक के घर लाखों की चोरी

संवाद सहयोगी पिलखुवा कोतवाली अंतर्गत चोरी की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। इस बा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 05:49 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 05:49 PM (IST)
बैंक के सहायक प्रबंधक के घर लाखों की चोरी
बैंक के सहायक प्रबंधक के घर लाखों की चोरी

संवाद सहयोगी, पिलखुवा:

कोतवाली अंतर्गत चोरी की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। इस बार चोरों ने बैंक के सहायक प्रबंधक के मकान को निशाना बनाया। रविवार की रात चोरों ने मोहल्ला महादेव राणा पट्टी स्थित मकान पर धावा बोला और अलमारी का ताला तोड़कर 40 हजार रुपये एवं लाखों की कीमत के आभूषण चोरी कर ले गए। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी है।

मोहल्ला महादेव राणा पट्टी निवासी रणवीर सिंह का बेटा अंकित तोमर पिलखुवा स्थित एक बैंक में सहायक प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं। उनके आमने- सामने दो मकान हैं। अंकित की पत्नी गर्भवती है। इसी के चलते रविवार को प्रसव पीड़ा होने पर उसे हापुड़ स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। बैंक प्रबंधक और परिवार के सदस्य अस्पताल में थे। रात को अंकित के पिता रणवीर सिंह एक मकान का ताला लगाकर दूसरे में सो रहे थे। रात में मकान का ताला तोड़कर चोर मकान में दाखिल हुए और अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे 40 हजार रुपये एवं सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर ले लिए।

सोमवार की सुबह मकान का ताला टूटा देख पीड़ित के पैरों तले से जमीन निकल गई। मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पाकर सहायक बैंक प्रबंधक मौके पर पहुंचे। थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मामले में पीड़ित द्वारा तहरीर दी गई है, जिसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। घटना का पर्दाफाश करने के लिए मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है।

chat bot
आपका साथी