हापुड़ः धारदार हथियार से वार कर किसान को उतारा मौत के घाट

घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने साक्ष्य एकत्र किए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीड़ित स्वजन ने सगे दो भतीजों पर किसान की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों सगे भाइयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 04:11 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 04:11 PM (IST)
हापुड़ः धारदार हथियार से वार कर किसान को उतारा मौत के घाट
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा

हापुड़ [केशव त्यागी]। थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव बछलौता में शुक्रवार रात खेत पर सो रहे किसान की अज्ञात व्यक्तियों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। देर रात खेत पर पहुंचे स्वजन ने किसान का शव देखकर पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने साक्ष्य एकत्र किए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीड़ित स्वजन ने सगे दो भतीजों पर किसान की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों सगे भाइयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव बछलौता का मामला

गांव बछलौता निवासी गुरूवचन सिंह ने बताया कि उसके दो भाई लाल सिंह व चमन सिंह की काफी समय पहले मौत हो चुकी है। उससे छोटा भाई सौराज अपने परिवार के साथ मेरठ में रहता है। जबकि, राजेंद्र पीड़ित के पास ही रहता था। राजेंद्र की शादी भी नहीं हुई थी। दिनभर वह खेत पर काम करता था। प्रतिदिन देर शाम घर लौट आता था। लेकिन, शुक्रवार देर शाम राजेंद्र घर नहीं पहुंचा। इसके बाद स्वजन ने उसकी तलाश शुरू कर दी। देर रात पीड़ित का पुत्र अनुज तलाश करते हुए खेत पर पहुंचा। जहां, राजेंद्र का शव लहूलुहान हालत में मेंढ़ पर पड़ा मिला।

मृतक के स्वजन में मचा कोहराम

मौत की सूचना मिलने पर स्वजन में कोहराम मच गया। शव मिलने की जानकारी पर पीड़ित समेत काफी संख्या में ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। सीओ सिटी वैभव पांडेय ने बताया कि पीड़ित ने आरोप लगाया है कि लाल सिंह के पुत्र सोनू उर्फ राजकुमार व राजीव ने जमीन पर कब्जा करने के उद्देश्य से राजेंद्र हत्या कर दी है। पुलिस ने दोनों सगे भाइयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। विभिन्न पहुलओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। जल्द ही वारदात का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी