खाकी ही नहीं सुरक्षित, दरोगा के घर में चोरी का प्रयास

जागरण संवाददाता हापुड़ जनपद में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। उन्हें तनिक भी पुलिस क

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 07:07 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 07:07 PM (IST)
खाकी ही नहीं सुरक्षित, दरोगा के घर में चोरी का प्रयास
खाकी ही नहीं सुरक्षित, दरोगा के घर में चोरी का प्रयास

जागरण संवाददाता, हापुड़

जनपद में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। उन्हें तनिक भी पुलिस को खौफ नहीं है। मंगलवार रात हथियारों से लैस बदमाशों ने कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित उत्तर प्रदेश पुलिस में दरोगा के मकान पर धावा बोला। घर में घुसकर बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरों को तोड़कर चोरी का प्रयास किया। दरोगा की पत्नी के जागने पर बदमाशों मौके से फरार हो गए। पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

आनंद विहार में दरोगा तहजीबुल हसन का मकान है। काफी समय तक दरोगा जनपद में कार्यरत रह चुके हैं। इस समय मेरठ जनपद में तैनात हैं। मंगलवार रात दरोगा की पत्नी शबाना खातून परिवार के घर घर पर सो रही थी। देर रात के समय हथियारों से लैस चार बदमाश उसके घर में घुस आए। चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए बदमाशों ने घर में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिया। इस दौरान पीड़िता की आंख खुल गई।

बदमाशों को घर में घुसा देखकर पीड़िता ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर परिवार के अन्य लोग जाग गए। इस दौरान बदमाश मौके से फरार हो गए। पीड़िता ने फोन कर मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन सुराग नहीं लग सका। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि तहरीर के आधार पर चार बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच कर जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी