मकान से लाखों के आभूषण, नगदी चोरी

बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर जट्ट में शनिवार रात एक मकान से चोरों ने लाखों रुपये के जेवर व नगदी चोरी कर लिए। क्षेत्र में गश्त न होने के विरोध में गुस्साएं ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए प्रदर्शन किया। गांव में लगाए गए सीसीटीवी कैमरों के चार माह से बंद बोने पर भी रोष व्यक्त किया गया। पिछले काफी दिनों से जनपद में आपराधिक वारदातों में तेजी आ रही है। शहर के बाद अब देहात क्षेत्र में भी चोरी आदि की वारदातें बढ़ रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 06:55 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 06:55 PM (IST)
मकान से लाखों के आभूषण, नगदी चोरी
मकान से लाखों के आभूषण, नगदी चोरी

जागरण संवाददाता, हापुड़ :

बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर जट्ट में शनिवार रात एक मकान से चोरों ने लाखों रुपये के जेवर व नगदी चोरी कर लिए। क्षेत्र में गश्त न होने के विरोध में गुस्साए ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए प्रदर्शन किया। गांव में लगाए गए सीसीटीवी कैमरों के चार माह से बंद होने पर भी रोष व्यक्त किया गया।

पिछले काफी दिनों से जनपद में आपराधिक वारदातों में तेजी आ रही है। शहर के बाद अब देहात क्षेत्र में भी चोरी आदि की वारदातें बढ़ रही हैं। ग्राम शाहपुर जट्ट निवासी तिलकराज शनिवार रात परिवार के साथ बरामदे में सो रहे थे। किसी समय चोर घर में घुस गए। चोरों ने अलमारी के ताले तोड़कर करीब सवा दो लाख रुपये के आभूषण और 25 हजार रुपये चोरी कर ली। सुबह सामान बिखरा हुआ देखकर स्वजन को चोरी की वारदात के बारे में जानकारी हो सकी।

ग्रामीणों ने सुबह के समय पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। लोगों का कहना था कि पुलिस क्षेत्र में गश्त नहीं कर रही है। अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्रा का कहना है कि मामले की जांच कराकर कार्रवाई कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी