इंडियन शेख अब्बासी अल्पसंख्यक महासभा की बैठक आयोजित

26एचपीआर8 संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के गांव अठसैनी में इंडियन शेख अब्बासी अल्पसंख्यक मह

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 06:09 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 06:09 PM (IST)
इंडियन शेख अब्बासी अल्पसंख्यक महासभा की बैठक आयोजित
इंडियन शेख अब्बासी अल्पसंख्यक महासभा की बैठक आयोजित

26एचपीआर8

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

क्षेत्र के गांव अठसैनी में इंडियन शेख अब्बासी अल्पसंख्यक महासभा के प्रदेश अध्यक्ष शमसेर अब्बासी के निर्देश पर गांव निवासी शेरजमा अब्बासी के आवास पर बैठक का आयोजन किया गया।

महासभा के विधानसभा क्षेत्र के महासचिव डॉ वकील अब्बासी ने कहा कि अब्बासी समाज मे प्यार मोहब्बत और एकता बनाकर रहे औऱ अपने बच्चों को शिक्षा दिलाएं। विधानसभा क्षेत्र के प्रवक्ता हाफिज •ाहिद ने कहा कि आधी रोटी खानी है अपने बच्चों को शिक्षा दिलानी है और अपने बच्चों को हाफिज कुरआन भी बनाना है। विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष नुसरत अब्बासी ने महासभा का उद्देश्य बताते हुए कहा कि अब्बासी समाज के लोग महासभा से जुड़े और समाज मे युवाओं में फैल रही बुराई नशा ,शराब ,जुआ ,सट्टा जैसी बुराइयों से बचाएं। विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष नुसरत अब्बासी ने शेरजमा अब्बासी निवासी अठसैनी को विधानसभा क्षेत्र का सचिव मनोनीत किया है। बैठक की अध्यक्षता हाजी रहीशुद्दीन अब्बासी जबकि संचालन उपाध्यक्ष विधानसभा डॉ शानू अब्बासी ने की।

बैठक में कोषाध्यक्ष शाहनवाज अब्बासी, ऩफीस अब्बासी ,चांद अब्बासी, अलाउद्दीन अब्बासी ,हाजी मोमिन अब्बासी ,फकीरा अब्बासी, बशीर अब्बासी, गफ्फार अब्बासी, ,इस्लामुद्दीन अब्बासी ,मासे अब्बासी ,फरमान अब्बासी इऱफान अब्बासी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी