अवैध ढंग से वाहन कटान करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, कई गाड़ियों समेत कीमती सामान बरामद

रामपुर रोड स्थित एक गोदाम में अवैध ढंग से वाहनों का कटान किया जा रहा है। मौके से दो टाटा 407 एक बोलेरो एक मिनी ट्रक दो कैंटर के इंजन 8 साइलेंसर व चार शाफ्ट समेत कटान में प्रयुक्त उपकरण बरामद हुए।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 07:39 PM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 07:39 PM (IST)
अवैध ढंग से वाहन कटान करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, कई गाड़ियों समेत कीमती सामान बरामद
रामपुर रोड स्थित गोदाम पर अवैध ढंग से वाहन कटान करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

हापुड़,जागरण संवाददाता। कोतवाली पुलिस ने रामपुर रोड स्थित गोदाम पर छापामार कार्रवाई कर अवैध ढंग से वाहन कटान करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। गोदाम से दो टाटा 407, एक बोलेरो, एक मिनी ट्रक, दो कैंटर के इंजन, आठ साइलेंसर व चार शाफ्ट बरामद किए हैं। इस मामले में पुलिस ने दो नामजद व तीन अज्ञात आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। गोदाम को सील कर दिया गया है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि शुक्रवार को मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि रामपुर रोड स्थित एक गोदाम में अवैध ढंग से वाहनों का कटान किया जा रहा है। नीलामी के वाहनों की आड़ में यह धंधा किया जा रहा है। सूचना के बाद वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।

मौके से दो टाटा 407, एक बोलेरो, एक मिनी ट्रक, दो कैंटर के इंजन, 8 साइलेंसर व चार शाफ्ट समेत कटान में प्रयुक्त उपकरण बरामद हुए। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित फरार हो चुके थे। इस मामले में फिरोज बिल्डिंग के पास रहने वाले इनाम, फुरकान व तीन अज्ञात आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपितों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर भेज भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी