हरियाणा से चोरी की गई गाड़ी में भरी थी अवैध शराब

25एचपीआर15 संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर सिभावली पुलिस ने वाहन चेकिग के दौरान बृहस्पतिवार को

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 06:27 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 06:27 PM (IST)
हरियाणा से चोरी की गई गाड़ी में भरी थी अवैध शराब
हरियाणा से चोरी की गई गाड़ी में भरी थी अवैध शराब

25एचपीआर15

संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर

सिभावली पुलिस ने वाहन चेकिग के दौरान बृहस्पतिवार को डाक पार्सल लिखे मिनी ट्रक से लाखों रुपये की अवैध शराब बरामद की थी। पुलिस की जांच में पता चला कि मिनी ट्रक हरियाणा के कैथल से चोरी हुई थी। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है, जबकि फरार दूसरे आरोपित की तलाश की जा रही है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि बृहस्पतिवार की देर शाम को सिभावली पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर द्वारा दिल्ली की तरफ से मिनी ट्रक में अवैध शराब के लाए जाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग-9 स्थित सिखेड़ा गांव के निकट एक मिनी ट्रक को पकड़ कर लाखों की शराब बरामद की थी।

थाना प्रभारी राहुल चौधरी ने बताया कि मिनी ट्रक से 270 पेटी शराब बरामद हुई, जिसकी कीमत करीब 12 लाख रुपये है। चौधरी ने बताया कि इस दौरान पुलिस ने अजिम निवासी बैहटा गुसाई जनपद बदायूं को गिरफ्तार किया है, जबकि उसका साथी जितेद्र निवासी हिसार फरार हो गया। उन्होंने बताया कि जांच में पता चला कि मिनी ट्रक हरियाणा कैथल से तीन दिन पूर्व चोरी हुआ था, जिसका संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। फरार आरोपित की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी