सड़कों की भीषण जाम, लोगों हुए परेशान

26एचपीआर 35 जागरण संवाददाता हापुड़ सोमवार को वाहनों का दबाव बढ़ने के कारण दिन निक

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 06:48 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 06:48 PM (IST)
सड़कों की भीषण जाम, लोगों हुए परेशान
सड़कों की भीषण जाम, लोगों हुए परेशान

26एचपीआर 35

जागरण संवाददाता, हापुड़ :

सोमवार को वाहनों का दबाव बढ़ने के कारण दिन निकलते ही शहर की सड़कें जाम हो गई। बिना मास्क लगाए लोगों जमकर शारीरिक दूरी के नियमों की धज्जियां उडाईं। गंभीर हो रही जाम की समस्या को लेकर पुलिस-प्रशासन लापरवाह बना हुआ है। मुख्य चौराहों व तिराहों के अलावा सड़कों पर जाम खुलवाने के लिए यातायात कर्मी मौजूद नहीं थे।

वाहनों का दबाव बढ़ने से सोमवार को दिन निकलते ही शहर की सड़कों पर जाम की समस्या उत्पन्न हो गईं। पक्का बाग चौहारा से लेकर तहसील चौराहा, दिल्ली रोड, मेरठ रोड, फ्रीगंज रोड, मेरठ रोड तिराहा व बुलंदशहर रोड पर भीषण जाम लग गया। जाम में फंसे लोगों का पैदल चलना भी मुश्किल हो गया। जान की परवाह किए बगैर शारीरिक दूरी के नियमों की परवाह किए बगैर लोग जाम से निकलने की जद्दोजहद करते दिखे। सुबह से लेकर शाम तक रूक-रूककर सड़कों पर जाम की समस्या उत्पन्न होती रही।

वहीं यातायात की व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस मौके से नदारद दिखी। हालांकि, चौराहों व तिराहों पर तैनात यातायातकर्मी जाम खुलवाने की कड़ी मशक्कत करते दिखे। एएसपी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि वाहनों का दबाव बढ़ने से जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई थी। समस्या का जल्द ही ठोस समाधान किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी