मीटर रीडिग गड़बड़ी मामले में सुपरवाइजर पर गिजी गाज

जागरण संवाददाता हापुड़ तमाम शिकायतों के बाद बिलिग कंपनी ने अपने सुपरवाइजर का स्थानांतर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 08:17 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 08:17 PM (IST)
मीटर रीडिग गड़बड़ी मामले में सुपरवाइजर पर गिजी गाज
मीटर रीडिग गड़बड़ी मामले में सुपरवाइजर पर गिजी गाज

जागरण संवाददाता, हापुड़ :

तमाम शिकायतों के बाद बिलिग कंपनी ने अपने सुपरवाइजर का स्थानांतरण कर दिया है। सुपरवाइजर पर क्षेत्र में लगे मीटरों में रीडिग स्टोर कराकर विद्युत चोरी कराने का आरोप है। मामले में राष्ट्रीय युवा हिदु वाहिनी के अध्यक्ष रितिक त्यागी ने शिकायत की थी।

ऊर्जा निगम में आए दिन घोटाले सामने आते हैं। पिछले कुछ दिनों से बिलिग कंपनी पर क्षेत्र में लगे विद्युत मीटरों में रीडिग स्टोर कराकर चोरी करने के आरोप लगे थे। तीन मीटरों में सैकड़ों रीडिग स्टोर होने से ऊर्जा निगम को नुकसान हुआ है, जिसकी शिकायत हुई थी। राष्ट्रीय युवा हिदु वाहिनी के अध्यक्ष रितिक त्यागी ने इसकी शिकायत की थी, जिसके बाद अधिशासी अभियंता मनोज कुमार ने मामले की जांच की थी। इसके बाद मीटर रीडर को हटा दिया गया था, जबकि आरोपित सुपरवाइजर का स्थानांतरण नहीं हुआ था। मामले में पुन: शिकायत कर आरोपित सुपरवाइजर को हटाने की मांग की गई। रितिक त्यागी ने बताया कि कई और मीटरों में रीडिग स्टोर कर विद्युत चोरी कराई गई है।

इस संबंध में अधिशासी अभियंता मनोज कुमार ने बताया कि बृहस्पतिवार को बिलिग कंपनी ने आरोपित सुपरवाइजर गौरव का स्थानांतरण कर दिया है। मामले में जांच जारी है। ऊर्जा निगम में घोटाला किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होगा।

chat bot
आपका साथी