हापुड़ में बच्ची से छेड़छाड़ के मामले में पंचायत ने सुनाया पैर छूकर माफ करने का फरमान, पढ़िए पूरा मामला

हापुड़ के गांव में अकेली पांच साल की बच्ची के साथ चचेरे भाई ने छेड़छाड़ की। शोर मचाए जाने पर आई उसकी मां के साथ मारपीट की। मामला गांव की पंचायत में पहुंचा तो पंचों ने आरोपित को पीड़िता की मां के पैर छूने के बाद माफ कर दिया।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 04:45 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 04:45 PM (IST)
हापुड़ में बच्ची से छेड़छाड़ के मामले में पंचायत ने सुनाया पैर छूकर माफ करने का फरमान, पढ़िए पूरा मामला
आरोपित ने पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

हापुड़/गढ़मुक्तेश्वर, जागरण संवाददाता। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर पर अकेली पांच साल की बच्ची के साथ चचेरे भाई ने छेड़छाड़ की। बच्ची द्वारा शोर मचाए जाने पर आई उसकी मां के साथ आरोपित ने मारपीट की। मामला गांव की पंचायत में पहुंचा तो पंचों ने आरोपित को पीड़िता की मां के पैर छूने के बाद माफ कर दिया, लेकिन उसके बाद भी आरोपित ने पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दी। धमकी से भयभीत महिला ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

हालांकि पुलिस पारिवारिक विवाद मान रही है। गांव निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि दो दिन पूर्व वह बाहर गया था। जबकि उसकी पत्नी पड़ोसी के घर पर गई थी। घर पर उसकी उसकी पांच साल की बेटी अकेली थी। इसी दौरान उसका भतीजा मकान की दीवार कूदकर घर पर आ गया और उसकी पुत्री के साथ छेड़छाड़ करने लगा। बच्ची द्वारा उसका विरोध किया तो आरोपित ने उसने उसके साथ मारपीट की। इस दौरान बच्ची की मां वहां पहुंची तो आरोपित वहां से भागने लगा।

महिला ने उसको पकड़ा तो आरोपित ने उसके साथ भी मारपीट की। मामले की सरकारी जानकारी गांव के गणमान्य लोगों को हुई तो उन्होंने पंचायत बुलाकर आरोपित से पीड़ित बच्ची की मां के पैरों में गिरकर माफी मंगवा दी। आरोपित का गुस्सा ओर बढ़ गया और उसने सोमवार को पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दी। जिससे भयभीत परिवार ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में वरिष्ठ उपनिरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में तहरीर प्राप्त हुई है। मामला परिवार के विवाद से जुड़ा प्रतीत हो रहा है। गहनता से जांच कर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी