Hapur News: चोरी के शक में दुकानदार ने सात साल की बच्ची के हाथ-पैर बांधकर मारपीट, वीडियो वायरल

गल्ले से नगदी चोरी के शक में दुकानदार ने सात साल की बच्ची के हाथ-पैर बांधकर मारपीट की थी। इसके बाद बच्ची को बुग्गी से बांधकर पीटा गया। इसकी वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद उच्च अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लिया।

By Jp YadavEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 02:21 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 02:21 PM (IST)
Hapur News:  चोरी के शक में दुकानदार ने सात साल की बच्ची के हाथ-पैर बांधकर मारपीट, वीडियो वायरल
Hapur News: चोरी के शक में दुकानदार ने सात साल की बच्ची के हाथ-पैर बांधकर मारपीट, वीडियो वायरल

हापुड़/गढ़मुक्तेश्वर, जागरण संवाददाता। उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर रुस्तमपुर में गल्ले से नगदी चोरी के शक में दुकानदार ने सात साल की बच्ची के हाथ-पैर बांधकर मारपीट की थी। इसके बाद बच्ची को बुग्गी से बांधकर पीटा गया। इसकी वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद उच्च अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लिया। अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

गांव निवासी एक बच्ची बुधवार शाम को गांव के ही राकेश की दुकान पर सामान लेने के लिए गई थी। इस दौरान व्यापारी को बच्ची पर शक हुआ कि उसने गल्ले से 70 रुपये चोरी कर लिए हैं। इसके बाद उसने बच्ची के हाथ-पांव रस्सी से बांधते हुए उसे बंधक बना लिया और मारपीट की।

बताया जा रहा है कि ग्रामीणों की भीड़ के सामने भी बच्ची को काफी देर तक प्रताड़ित किया गया। इस दौरान किसी ग्रामीण ने पूरी घटना की वीडियो बनाकर वायरल कर दी। वायरल वीडियो के बाद बहादुरगढ़ पुलिस हरकत में आई और आरोपित राकेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक सुमन कुमार ने बताया कि तहरीर पर आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में उचित कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी