बैडशीट की सिलाई करने वाले प्रमोद की हत्या सिर पर भारी वस्तु के प्रहार से हुई, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

बैडशीट की सिलाई करने वाले प्रमोद की मौत सिर पर भारी वस्तु के प्रहार से हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई है। 15 अक्टूबर की सुबह किशन गंज निवासी प्रमोद कुमार का शव परतापुर रेलवे फाटक के निकट ट्रैक पर पड़ा मिला था।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 05:25 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 05:25 PM (IST)
बैडशीट की सिलाई करने वाले प्रमोद की हत्या सिर पर भारी वस्तु के प्रहार से हुई, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा
15 अक्टूबर की सुबह किशन गंज निवासी प्रमोद कुमार का शव परतापुर रेलवे फाटक के निकट ट्रैक पर मिला।

हापुड़ /पिलखुवा [संजीव वर्मा]। बैडशीट की सिलाई करने वाले प्रमोद की मौत सिर पर भारी वस्तु के प्रहार से हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई है। मामले में मृतक की पत्नी की तहरीर पर दो युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

15 अक्टूबर की सुबह किशन गंज निवासी प्रमोद कुमार का शव परतापुर रेलवे फाटक के निकट ट्रैक पर पड़ा मिला था। प्रमोद 14 अक्टूबर की दोपहर 12 बजे से लापता था। मृतक की पत्नी डोली ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा कि प्रमोद किसी काम से गैस गोदाम पर गया था। लौटते समय चंडी मंदिर के पास से बाइक सवार दो युवकों ने उसे मयूरी से उतार लिया था और जबरन बाइक पर बैठाकर ले गए थे। पीड़िता ने बताया कि यह घटना कई स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है।

थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मामले में जांच की गई और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली गई। जिसमें आरोपितों के खिलाफ कई साक्ष्य मिले है। इसके अतिरिक्त पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी सिर में भारी वस्तु के प्रहार से मौत होने का मामला सामने आया है।

इसके चलते मृतक की पत्नी डोली की तहरीर पर चंडी मंदिर कालोनी निवासी हिमांशु एवं जाटान की मढैया निवासी गौरव के खिलाफ अपहरण कर हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपित और मृतक प्रमोद दोनों ब्याज पर रुपये देने का भी काम करते थे। मामला रुपयों के लेनदेन से जुड़ा लग रहा है। आरोपितों की गिरफ्तारी कर मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी