UP: युवती को प्रेम जाल में फंसाकर बनाई अश्लील वीडियो, मतांतरण के लिए करने लगा ब्लैकमेल

यूपी के हापुड़ में युवती से थाना धौलाना क्षेत्र निवासी एक विशेष समुदाय के युवक ने धर्म छिपाकर पहले दोस्ती की। फिर उसे प्रेम जाल में फंसाकर अश्लील वीडियो बना ली। युवती को ब्लैकमेल कर मतांतरण का दबाव बनाया गया।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sun, 27 Jun 2021 09:07 PM (IST) Updated:Sun, 27 Jun 2021 09:07 PM (IST)
UP: युवती को प्रेम जाल में फंसाकर बनाई अश्लील वीडियो, मतांतरण के लिए करने लगा ब्लैकमेल
युवती को प्रेम जाल में फंसाकर बनाई अश्लील वीडियो

हापुड़ [केशव त्यागी]। लव जिहाद व मतांतरण के मामलों पर अंकुश लगाने के लिए प्रदेश सरकार ने भले ही कड़ा कानून बनाया हो लेकिन, यह सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा ही एक मामला रविवार को जनपद में प्रकाश में आया है। जनपद गाजियाबाद के एक गांव निवासी युवती से थाना धौलाना क्षेत्र निवासी एक विशेष समुदाय के युवक ने धर्म छिपाकर पहले दोस्ती की। फिर उसे प्रेम जाल में फंसाकर अश्लील वीडियो बना ली। युवती को ब्लैकमेल कर मतांतरण का दबाव बनाया गया। विरोध करने पर आरोपित ने वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

जनपद गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र निवासी एक युवती ने बताया कि थाना व कस्बा धौलाना में उसके रिश्तेदार रहते हैं। अक्सर वह रिश्तेदारी में आती-जाती थी। इस दौरान उसकी मुलाकात गांव निधावली निवासी सलमान से हुई। युवक ने अपना धर्म छिपाते हुए युवती से दोस्ती कर ली। दोनों एक-दूसरे से मोबाइल फोन के जरिए बातें करने लगे। युवक ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। कुछ ही दिनों में वह एक-दूसरे के स्वभाव से इतने निकट आए कि युवक ने उसके समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा।

युवती को विश्वास में लेकर युवक ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली। इसी बीच युवती को युवक के धर्म के बारे में जानकारी हो गई। इसके बाद युवती ने पीड़िता पर मतांतरण करने का दबाव बनाया। ऐसा न करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया। पीड़िता द्वारा मना करने पर युवक ने अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। इस जानकारी पर पीड़िता के होश उड़ गए। उसने स्वजन को आपबीती सुनाई। रविवार को स्वजन थाने पहुंचे और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

इस संबंध में एसपी नीरज कुमार जादौन का कहना है कि आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वीडियो इंटरनेट मीडिया से हटा दी गई है।

chat bot
आपका साथी