Hapur Crime: मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ शातिर लुटेरा, साथी फरार

थाना बाबूगढ़ व एसओजी सी टीम ने सोमवार देर रात गांव अल्लीपुर नहर की पटरी के पास मुठभेड़ के दौरान एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गोली पैर में लगने से लुटेरा घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Tue, 16 Mar 2021 01:08 PM (IST) Updated:Tue, 16 Mar 2021 01:08 PM (IST)
Hapur Crime: मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ शातिर लुटेरा, साथी फरार
पैर में गोली लगने से घायल हुए बदमाश को पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती।

केशव त्यागी, हापुड़। Hapur Crime: थाना बाबूगढ़ व एसओजी सी टीम ने सोमवार देर रात गांव अल्लीपुर नहर की पटरी के पास मुठभेड़ के दौरान एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गोली पैर में लगने से लुटेरा घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि, उसका एक साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया।

आरोपित से एक बाइक व अवैध असलाह बरामद हुआ है। पुलिस फरार आरोपित की तलाश कर रही है। एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि सोमवार देर रात थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह पुलिस के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि बाइक सवार दो शातिर लुटेरे की वारदात को अंजाम देने की फिराक में गांव अल्लीपुर की तरफ आ रहे हैं।

थाना प्रभारी ने सूचना एसओजी सी टीम के प्रभारी धर्मेंद्र सिंह को दी। इसके बाद दोनों टीमों ने संयुक्त रूप से गांव अल्लीपुर स्थित नहर पुल के पास चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस को बाइक सवार दो संदिग्ध व्यक्ति आते दिखाई दिए।

रूकने का इशारा करते ही बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। बदमाश जनपद मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के बांस वाली गली निवासी पप्पू उर्फ इकराम है।

तलाशी के दौरान आरोपित से एक तमंचा, तीन कारतूस व दो खोखा बरामद हुआ है। मौके से मिली बाइक भी लूटी हुई थी। जिस पर बदमाशों ने फर्जी नंबर प्लेट लगाई हुई थी। मुठभेड़ के दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर जनपद मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के हुमायूं नगर निवासी नसीम उर्फ काला उर्फ जावेद फरार होने में कामयाब हो गया।

पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है। मामले की छनबीन करने पर पुलिस को ज्ञात हुआ कि पिछले एक माह में दोनों बदमाशों ने हापुड़ सहित जनपद मेरठ, बुलंदशहर व अमरोहा में करीब आधा दर्जन लूट की वारदातों को अंजाम दिया है। बदमाश पप्पू के खिलाफ विभिन्न जनपदों के थानों में 18 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी