Hapur Accident: हाइवे पर पलटा सब्जी से भरा कैंटर, अमरोहा के दो किसानों की मौत, 6 घायल

थाना देहात क्षेत्र के एनएच-9 स्थित मंसूरपुर रेलवे क्रासिंग के पास मंगलवार तड़के सब्जी से भरा कैंटर अनियंत्रित होकर हाइवे पर पलट गया। हादसे में जनपद अमरोहा निवासी दो किसानों की मौत हो गई। जबकि छह किसान गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 02:24 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 02:24 PM (IST)
Hapur Accident: हाइवे पर पलटा सब्जी से भरा कैंटर, अमरोहा के दो किसानों की मौत, 6 घायल
जनपद अमरोहा व संभल से कैंटर में सब्जी भरकर दिल्ली की आजादपुर मंडी जा रहे थे किसान।

जागरण संवाददाता, हापुड़। थाना देहात क्षेत्र के एनएच-9 स्थित मंसूरपुर रेलवे क्रासिंग के पास मंगलवार तड़के सब्जी से भरा कैंटर अनियंत्रित होकर हाइवे पर पलट गया। हादसे में जनपद अमरोहा निवासी दो किसानों की मौत हो गई। जबकि, छह किसान गंभीर रूप से घायल हो गए। किसान जनपद अमरोहा से कैंटर में सब्जी लेकर दिल्ली की आजादपुर मंडी जा रहे थे। शिनाख्त के बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जानकारी पर मृतक के स्वजन में कोहराम मच हुआ है।

अमरोहा के थाना आदमपुर क्षेत्र के गांव भीमा सुल्तानपुर निवासी किसान हरि सिंह, कन्हैया, गांव चकफेरी निवासी सूरजपाल, गांव फतेहपुर निवासी उमराव, जनपद संभल के थाना नखासा क्षेत्र के भोपपुर नवाब वाली निवासी श्याम सिंह, विक्रम, गांव महमूदपुर निवासी राहुल व एक अज्ञात किसान मंगलवार तड़के कैंटर में सब्जी लेकर दिल्ली के आजादपुर स्थित मंडी में जा रहे थे। किसान कन्हैया का साला राहुल कैंटर चला रहा था। थाना हापुड़ देहात क्षेत्र के एनएच-9 स्थित मंसूरपुर रेलवे क्रासिंग के पास कैंटर अनियंत्रित होकर पलट गया।

इस दौरान कैंटर सवार किसानों में चीख-पुकार मच गई। हादसे में उक्त सभी किसान घायल हो गए। रहागीरों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल किसानों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने किसान उमराव व हरि सिंह को मृत घोषित कर दिया। जबकि, राहुल व एक अज्ञात किसान की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मृतक व घायलों की शिनाख्त कर स्वजन को सूचना दी। गंभीर हालत के चलते एक किसान की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

मौत की सूचना पर मृतकों के स्वजन में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर मृतक व घायलों के स्वजन हापुड़ पहुंचे। थाना देहात प्रभारी निरीक्षक उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों की हालत में सुधार बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी