सचिन पायलट के साथ षड़यंत्र बर्दाश्त नहीं करेगा गुर्जर समाज

युवा गुर्जर महासभा के पदाधिकारी और सदस्यों की बैठक हुई। जिसमें राजस्थान में सचिन पायलट के साथ चल रहे राजनीतिक षड्यंत्र को लेकर आक्रोश व्यक्त किया गया। महासभा के प्रदेश संगठन मंत्री डा. अरुण कुमार ने कहा कि इतिहास गवाह है कि गुर्जर समाज ने जब भी देश पर कुछ भी संकट आया है उस संकट की

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 07:17 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 07:17 PM (IST)
सचिन पायलट के साथ षड़यंत्र बर्दाश्त नहीं करेगा गुर्जर समाज
सचिन पायलट के साथ षड़यंत्र बर्दाश्त नहीं करेगा गुर्जर समाज

जागरण संवाददाता, हापुड़:

युवा गुर्जर महासभा के पदाधिकारी और सदस्यों की बैठक हुई, जिसमें राजस्थान में सचिन पायलट के साथ चल रहे राजनीतिक षड्यंत्र को लेकर आक्रोश व्यक्त किया गया।

महासभा के प्रदेश संगठन मंत्री डॉ. अरुण कुमार ने कहा कि इतिहास गवाह है कि गुर्जर समाज ने जब भी देश पर कुछ भी संकट आया है, उस संकट की स्थिति में हमेशा तन, मन और धन से देश के साथ खड़ा रहा है। भारतीय किसान यूनियन (भानू) के संगठन मंत्री राजेंद्र गुर्जर ने कहा कि सचिन पायलट के पिता स्वर्गीय राजेश पायलट ने अपना सारा जीवन कांग्रेस पार्टी को दिया। उनके साथ भी कुछ ऐसे ही षड्यंत्र रचे गए थे और अब वही षड्यंत्र उनके पुत्र के साथ चल रहा है। राजस्थान में सरकार बनाने में सचिन पायलट ने अग्रणी भूमिका निभाई थी। उन्होंने कभी भी जाति विशेष की राजनीति न करके किसानों, पिछड़ों और गरीबों के हक की लड़ाई लड़ी है। अगर पायलट के साथ यही षड्यंत्र जारी रहा तो इसका जवाब गुर्जर समाज के लोग सड़क पर उतर कर देंगे, क्योंकि यह समुदाय अपने आंदोलनों के लिए जाना जाता है और अपने हक को लड़कर लेना जानता है। इस अवसर पर डॉ. अनिल मोरल, परवीन मावी ,संदीप धामा, अरुण मावी, किसान नेता रवि भाटी, सुमित गोहरा, राजेंद्र भाटी, सीएल शर्मा,चंद्रपाल नागर, जयकरण बंसल, बलकरन सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी