कार्तिक अमावस्या पर गंगा किनारे से चार साल का बच्चा अगवा, सीसीटीवी में कैद हुए अपहरणकर्ता

कार्तिक अमावस्या पर स्वजन के साथ ब्रज घाट स्थित गंगा में स्नान करने आए चार वर्षीय मासूम को अज्ञात व्यक्ति अपहरण कर ले गया है। मासूम को अपहरण कर ले जाने वाला आरोपित गंगा नगरी स्थित आरती स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Thu, 04 Nov 2021 02:40 PM (IST) Updated:Thu, 04 Nov 2021 02:40 PM (IST)
कार्तिक अमावस्या पर गंगा किनारे से चार साल का बच्चा अगवा, सीसीटीवी में कैद हुए अपहरणकर्ता
गंगा किनारे से चार वर्षीय मासूम का अपहरण

गढ़मुक्तेश्वर (हापुड़) [प्रिंस शर्मा]। कार्तिक अमावस्या पर स्वजन के साथ ब्रज घाट स्थित गंगा में स्नान करने आए चार वर्षीय मासूम को अज्ञात व्यक्ति अपहरण कर ले गया है। मासूम को अपहरण कर ले जाने वाला आरोपित गंगा नगरी स्थित आरती स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। मासूम के अपहरण की सूचना पर पुलिस में अफरा-तफरी मच गई है ।पुलिस ने घटना की जांच शुरू करते हुए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने शुरू कर दी है। हालांकि घटना के 10 घंटे बाद भी मासूम का कोई सुराग नहीं लग सका है, जबकि स्वजन का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद निवासी नीरज कुमार अपने चार वर्षीय पुत्र नितिन सहित अन्य स्वजन के साथ कार्तिक अमावस्या पर बृजघाट स्थित गंगा स्नान करने के लिए आया था। सुबह करीब चार बजे परिवार के सभी लोग गंगा में स्नान कर रहे थे,जबकि उनका पुत्र नितिन उनके वस्त्रों के पास खड़ा हुआ था। जैसे ही सभी लोग स्नान कर वापस वस्त्रों के पास पहुंचे तो देखा कि नितिन वहां पर नहीं था ।स्वजन ने नितिन को काफी तलाश किया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका। जिसके बाद उन्होंने गंगा सभा आरती समिति के पास पहुंचकर मामले की जानकारी दी। जिससे समिति पदाधिकारियों द्वारा निरंतर नितिन के लापता होने का एलाउंसमेंट किया गया काफी देर तक जब मासूम का कोई सुराग नहीं लगा तो समिति के पदाधिकारियों ने आरती स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की तलाश की ।

इस दौरान फुटैज में एक व्यक्ति नितिन को गोद में उठाकर ले जाता हुआ नजर आया। व्यक्ति द्वारा नितिन को ले जाते हुए देखकर स्वजन की चीख निकल गई ।घटना की जानकारी पुलिस को दी गई ।सूचना पर पुलिस में भी अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच करते हुए लापता बच्चे की तलाश शुरू कर दी है ,हालांकि घटना के 10 घंटे बाद भी पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल सकी है ।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया कि बच्चे के लापता होने की घटना की सूचना पुलिस को मिली है, जिसकी जांच कराई जा रही है। आरती स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में बच्चा एक व्यक्ति की गोद में जाता हुआ दिखाई दे रहा है। शीघ्र ही संबंधित व्यक्ति को गिरफ्तार कर मासूम को बरामद किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी