जिला विद्यालय कार्यालय के निरीक्षण में चार कर्मचारी मिले नदारद

जागरण संवाददाता हापुड़ मेरठ मंडल के कमिश्नर के निर्देश पर कोविड कंट्रोल रूम के स

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 09:02 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 09:02 PM (IST)
जिला विद्यालय कार्यालय के निरीक्षण में चार कर्मचारी मिले नदारद
जिला विद्यालय कार्यालय के निरीक्षण में चार कर्मचारी मिले नदारद

जागरण संवाददाता, हापुड़ :

मेरठ मंडल के कमिश्नर के निर्देश पर कोविड कंट्रोल रूम के सहायक प्रभारी डिप्टी कलेक्टर पंकज सक्सेना ने वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से जिला विद्यालय निरीक्षक के कार्यालय का निरीक्षण किया। निरीक्षण में चार कर्मचारी नदारद मिले। सीएमओ कार्यालय में भी चार कर्मचारी अनुपस्थित मिले।

नदारद रहने वाले कर्मचारियों में स्टेनो आशीष सचदेवा, लेखाकार नरेंद्र सिंह, दो वरिष्ठ लिपिक मुकेश कुमार व आकाश गहलौत हैं। पंकज सक्सेना ने वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से जिला विद्यालय निरीक्षक निशा अस्थाना से बात की। उनके कार्यालय में मौजूद सभी कर्मचारियों से बात की। चार कर्मचारी मौजूद नहीं रहे। लेखाकार नरेंद्र सिंह के बारे में बताया कि वे कोविड से संक्रमित हैं। उनको फेफड़े से संबंधित बीमारी है। बाद में एक पत्र भेजकर निशा अस्थाना ने बताया कि निरीक्षण के थोड़ी देर बाद कर्मचारी आ गए। कंट्रोल रूम की ओर से रिपोर्ट जिलाधिकारी अनुज सिंह को भेज दी गई है।

डिप्टी कलक्टर पंकज सक्सेना ने बताया कि मंडलायुक्त के आदेश पर प्रतिदिन एक विभाग का निरीक्षण सुबह 10 से 10.30 के बीच और शाम को 4.30 से पांच बजे के बीच करना है। वहीं मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय में वर्चुअल निरीक्षण के दौरान सभी चिकित्सा अधिकारी मौजूद रहे। जबकि चार कर्मचारी अनुपस्थित मिले।

chat bot
आपका साथी