हत्या के प्रयास में पूर्व प्रधान सहित चार गिरफ्तार

01 एचपीआर 56 संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर सिभावली थाना क्षेत्र के गांव मुरादपुर में ग्राम सभा की

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 07:26 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 07:26 PM (IST)
हत्या के प्रयास में पूर्व प्रधान सहित चार गिरफ्तार
हत्या के प्रयास में पूर्व प्रधान सहित चार गिरफ्तार

01 एचपीआर 56

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

सिभावली थाना क्षेत्र के गांव मुरादपुर में ग्राम सभा की खुली बैठक में पूर्व प्रधान द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर ग्राम प्रधान पर जानलेवा हमला कर दिया था। जिसमे प्रधान सहित दो लोग घायल हो गए। प्रधान की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नामजद पूर्व ग्राम प्रधान सहित चारों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

गांव मुरादपुर ग्राम प्रधान फराहिम द्वारा जिलाधिकारी अनुज कुमार को शिकायती पत्र देकर गांव के अंत्योदय राशन कार्ड की जांच कराने की मांग की थी। जिलाधिकारी द्वारा निर्धारित समय पर शनिवार को संबंधित विभागीय अधिकारी गांव के सरकारी स्कूल में पहुंचे और ग्राम सभा की खुली बैठक में जांच करने लगे। तभी पूर्व प्रधान मुबारिक अपने भाई अकरम, मनवर, नसरत वहां पहुंचे और बैठक का विरोध करने लगे। ग्राम प्रधान ने उनका विरोध किया तो आरोपितों ने हाथ में लिए गए लाठी डंडे से हमला कर घायल कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर उक्त आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए चारों को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी निरीक्षक राजपाल सिंह तोमर ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपितों में मुबारिक और अकरम थाने के हिस्ट्रीशीटर है। उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज है।

-----------------------

गोकशी का आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

बहादुरगढ़ पुलिस ने गोकशी के आरोप में वांछित चल रहे गांव पलवाड़ा निवासी असलम अली को गांव के पास से ही गिरफ्तार कर लिया।

--------

महिला ने किया आत्महत्या का प्रयास

संवाद सहयोगी,ब्रजघाट

तीर्थ नगरी ब्रजघाट स्थित गंगा पुल से एक महिला ने गृहक्लेश के चलते गंगा पुल से छलांग लगा दी। इस दौरान घाट पर स्नान कर रहे श्रद्धालुओ ने शोर मचा दिया। घाट पर मौजूद केवटों ने अपनी बोट दौड़ा दी और महिला को सकुशल बचा लिया।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला गृह क्लेश से तंग आकर रविवार को ब्रजघाट पहुंच गई और गंगा पुल से छलांग लगा दी। इस दौरान पुल के नीचे स्नान करने वाले श्रद्धालुओ द्वारा शोर मचाए जाने पर केवट धर्मपाल व दीपचंद ने अपनी मोटर बोट दौड़ा दी और महिला को सकुशल बचा लिया। चौकी प्रभारी अमित सिंह ने बताया की महिला के स्वजन को बुलाकर महिला को स्वजन को सौंप दिया गया है।

----------------------

दो पक्षों में हुई मारपीट

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव जखैड़ा रहमतपुर में बच्चों-बच्चों के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पांच लोगों को लिया हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

शनिवार देर रात्रि गांव निवासी सतपाल पक्ष और अनुप पक्ष के बच्चों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने दोनों का फैसला करा दिया। लेकिन कुछ देर के बाद दोनों पक्षों के लोग हाथ में लाठी डंडे लेकर आए और दोनों के बीच जमकर मारपीट और पथराव हो गया। सूचना पर आनन-फानन में बहादुरगढ़ पुलिस मौके पहुंची। पुलिस ने मौके से घायल अवस्था में सतपाल, हपली, अनिल तथा दूसरे पक्ष के अनूप तथा उसके पुत्र पंकज को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ शांति भंग में निरुद्ध कर न्यायालय में पेश किया गया है।

chat bot
आपका साथी