हापुड़ में पांच रोगी हुए स्वस्थ्य, 10 मरीजों में हुई कोरोना की पुष्टि

जनपद में अब तक मिल चुके हैं कुल 109 कोरोन पॉजिटिव मरीज। पांच मरीजों के स्वस्थ होने के बाद अधिकारियों ने ली राहत की सांस।

By Nitin AroraEdited By: Publish:Tue, 26 May 2020 09:58 AM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 09:58 AM (IST)
हापुड़ में पांच रोगी हुए स्वस्थ्य, 10 मरीजों में हुई कोरोना की पुष्टि
हापुड़ में पांच रोगी हुए स्वस्थ्य, 10 मरीजों में हुई कोरोना की पुष्टि

हापुड़, मुकुल मिश्रा। जनपद में सोमवार को दस और मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इनमें से छह मरीज पिलखुवा और चार हापुड़ के मोहल्ला निवासी हैं। इन मरीजों में से एक मरीज अन्य राज्य से आने वाला है। मरीज को पहले से ही क्वारंटाइन करा दिया गया था। अब सभी मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराकर उपचार शुरू करा दिया गया है। वहीं पांच मरीज और मरीज को स्वस्थ घोषित किया गया है। स्वस्थ होने के बाद अधिकारियों ने राहत की सांस ली है।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को सोमवार शाम कुल 108 संदिग्ध मरीजों की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई है। इनमें से दस मरीजों में कोरोना की पुष्टि और पांच मरीजों में स्वस्थ होने की पुष्टि हुई है। इनमें से दो मरीज हापुड़ नगर के मोहल्ला मजीदपुरा, दो मरीज फिरोज बिल्डिंग क्षेत्र के निवासी दो बच्चे हैं। वहीं पिलखुवा में मिले मरीजों में चार मरीज मंडी के आढ़ती, एक मरीज मोहल्ला भीकनपुरा और एक मरीज दूसरे राज्य से आया था। वहीं पांच कोरोना पॉजिटिव मरीज की तीसरी जांच रिपोर्ट निगेटव आ गई है। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने उसे स्वस्थ घोषित कर घर भेज दिया है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. रेखा शर्मा ने बताया कि दस मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इनमें से नौ कोरोना पॉजिटिव किसी मरीज के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। जबकि एक मरीज दूसरे राज्य से आया हुआ है। जनपद में अब तक 109 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं। इनमें से 63 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। 45 मरीजों का उपचार कराया जा रहा है। एक मरीज की मौत हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी