हापुड़ में पशु चोर गिरोह के पांच सदस्य पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, दो बदमाशों को लगी गोली

पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वह पशु चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए गिरोह के सदस्य दिन के समय में ग्रामीण क्षेत्र में आकर रेकी करते हैं। इसके बाद रात के समय वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Mon, 28 Jun 2021 03:31 PM (IST) Updated:Mon, 28 Jun 2021 03:31 PM (IST)
हापुड़ में पशु चोर गिरोह के पांच सदस्य पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, दो बदमाशों को लगी गोली
दो बदमाशों के पैर में लगी गोली, अस्पताल में चल रहा उपचार

गढ़मुक्तेश्वर (हापुड़) [प्रिंस शर्मा]। सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव बड्ढा नहर पुल पर रविवार देर रात गांव रतूपुरा से पशु चोरी कर फरार हो रहे पांच बदमाशों व पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस की गोली पैर में लगने से दो बदमाश घायल हो गए। घायल समेत पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। बदमाशों से चोरी किए गए दो पशु, दो तमंचे, एक मिनी ट्रक व 8600 रुपये की नकदी बरामद हुए हैं।

एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि रविवार देर रात थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव रतूपुरा निवासी नाजिम ने काल उसके दो पशु चोरी होने की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक राजपाल सिंह तोमर ने पुलिस टीम के साथ गांव बड्ढा नहर पुल पर बैरिकेडिंग कर चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान हरोड़ा पुलिस को संदिग्ध मिनी ट्रक आता दिखाई दिया। रूकने का इशारा करने पर मिनी ट्रक में सवार बदमाशों फायरिंग करते हुए फरार होने का प्रयास किया। बदमाशों की घेराबंदी करते हुए पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। इस दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जबकि तीन अन्य बदमाशों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

घायल बदमाश जनपद अमरोहा के थाना रहरा क्षेत्र के जतौली निवासी दानिश व थाना आदमपुर क्षेत्र के गांव सिंथाला निवासी बब्लू हैं। इसके अलावा गिरफ्तार बदमाश थाना हसनपुर क्षेत्र के गांव गंगानगर निवासी अनस, थाना रहरा क्षेत्र के जतौली निवासी आमिर व साकिब हैं। पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वह पशु चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए गिरोह के सदस्य दिन के समय में ग्रामीण क्षेत्र में आकर रेकी करते हैं। इसके बाद रात के समय वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। पुलिस ने सभी बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी