फाइल संख्या 30 की संशोधित फाइल: आटो सवार छात्रा के अपहरण की कोशिश विरोध करने पर मारपीट

जागरण संवाद सहयोगी पिलखुवा कोतवाली अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर चंडी मंदिर के निकट ऑट

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 11:01 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 11:01 PM (IST)
फाइल संख्या 30 की संशोधित फाइल: आटो सवार छात्रा के अपहरण की कोशिश विरोध करने पर मारपीट
फाइल संख्या 30 की संशोधित फाइल: आटो सवार छात्रा के अपहरण की कोशिश विरोध करने पर मारपीट

जागरण संवाद सहयोगी, पिलखुवा:

कोतवाली अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर चंडी मंदिर के निकट ऑटो सवार एक छात्रा के अपहरण की कोशिश की गई। विरोध करने पर आरोपित ने छात्रा के साथ मारपीट की और जान से मारने की नीयत से लोहे की रॉड से वार किया। शुक्र रहा रॉड छात्रा को नहीं लगी और वह बाल-बाल बच गई। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण हिदू संगठन के लोग पहले मौके पर और बाद में कोतवाली में पहुंचे। कार्रवाई की मांग को लेकर हिदू संगठन के लोगों ने हंगामा किया। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी कोतवाली में पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। मामले में पीड़िता के पिता की ओर से नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। आरोपित की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

बृहस्पतिवार शाम लगभग पांच बजे पिलखुवा निवासी किशोरी कोचिग कर ऑटो में सवार होकर घर लौट रही थी। चंडी मंदिर के निकट कालोनी निवासी युवक ने ऑटो रोक लिया और अश्लील फब्तियां कसते हुए छात्रा को ऑटो से बाहर खींचने की कोशिश की। विरोध करने पर युवक ने छात्रा के साथ मारपीट की और लोहे की रॉड से वारकर जान से मारने का प्रयास किया गया। शोर मचाने पर लोग एकत्र हो गए और युवक फरार हो गया। सूचना मिलते ही हिदू संगठनों के लोग भी मौके पर पहुंच गए। युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर लोगों द्वारा हंगामा किया गया। इसके बाद हिदू संगठन के लोगों ने कोतवाली पर पहुंचकर हंगामा किया। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्रा एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉ. तेजवीर सिंह कोतवाली में पहुंचे और हंगामाकारियों को समझा बुझाकर शांत कराया।

थाना प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार सिंह का कहना है कि घटना के बाद से युवक फरार है। तलाश में दबिश दी जा रही है। छात्रा के पिता द्वारा नामजद तहरीर दी गई है। जिस पर रिपोर्ट दर्ज करने की कार्रवाई चल रही है।

chat bot
आपका साथी