कृषि बिल के विरोध में किसान संगठन आज करेंगे चक्का जाम

जागरण संवाददाता हापुड़ कृषि बिल के विरोध में शुक्रवार को भाकियू राष्ट्रीय किसान मजदूर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 07:17 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 07:17 PM (IST)
कृषि बिल के विरोध में किसान संगठन आज करेंगे चक्का जाम
कृषि बिल के विरोध में किसान संगठन आज करेंगे चक्का जाम

जागरण संवाददाता, हापुड़

कृषि बिल के विरोध में शुक्रवार को भाकियू, राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन के कार्यकर्ता जनपद में चार स्थानों पर चक्का जाम करेंगे। पुलिस व प्रशासन के अफसरों ने सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए हैं। किसानों से बड़ी संख्या में चक्का जाम में भाग लेने का आह्वान किया गया है।

कृषि बिल के विरोध में किसान संगठन शुक्रवार को थाना हापुड़ देहात क्षेत्र में ततारपुर बाईपास, बुलंदशहर रोड पर बाईपास के पास, सिभावली में नहर पुल और गढ़मुक्तेश्वर में स्याना चौराहा पर चक्का जाम करेंगे। इसको लेकर अफसरों ने सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए हैं। अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्र ने बताया कि सभी स्थानों पर पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात किया जाएगा। वहीं अपर जिलाधिकारी जयनाथ यादव ने हापुड़, धौलाना और गढ़मुक्तेश्वर के एसडीएम क सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं।

गढ़मुक्तेश्वर संवाद सहयोगी के अनुसार बृहस्पतिवार शाम को भाकियू की गढ़-चौपला स्थित कैंप कार्यालय में बैठक हुई, जिसमें कार्यकर्ताओं की टीम बनाकर उन्हें अधिक से अधिक संख्या में किसानों को साथ लाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। पूर्व मंडल प्रवक्ता दिनेश खेड़ा ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों को बर्बाद करने पर तुली हुई है, क्योंकि संसद के दोनों सदनों में पारित कराया गया कृषि विधेयक लागू होने पर किसानों को कोई लाभ मिलने की बजाए उनकी दिक्कत कहीं अधिक बढ़ जाएगी। शब्बू चौधरी, दिनेश त्यागी, अय्यूब प्रधान, जीते चौहान, मुबारक खां ने बताया कि नेशनल हाईवे के चक्का जाम को सफल बनाने के लिए बृहस्पतिवार को क्षेत्र के दर्जनों गांवों में सघन जनसंपर्क कर किसानों को जागरूक कर भाकियू के आंदोलन में भागीदार बनने को जागरूक किया गया है।

chat bot
आपका साथी