घर में घुसकर व्यक्ति को पीटा, हत्या की दी धमकी

जागरण संवाददाता हापुड़ थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति के घर में घुसकर ससुर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 07:49 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 07:49 PM (IST)
घर में घुसकर व्यक्ति को पीटा, हत्या की दी धमकी
घर में घुसकर व्यक्ति को पीटा, हत्या की दी धमकी

जागरण संवाददाता, हापुड़ : थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति के घर में घुसकर ससुराल पक्ष के लोगों ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर मारपीट की। आरोपित जबरन उसकी पत्नी को साथ ले गए। थाने से लेकर अधिकारियों से शिकायत के बाद भी कार्रवाई न होने पर पीड़ित ने न्यायालय की शरण ली।

गांव मुबारिकपुर के विरेंद्र सिंह ने बताया कि उसकी शादी हरियाणा के थाना सदर महेंद्रगढ़ क्षेत्र के गांव बसई के संतोष के साथ हुई थी। आरोप है कि 19 जून, 2021 को पीड़ित के ससुराल पक्ष के कृष्ण शर्मा, मुकेश शर्मा, अनीता, नीशू व दो अज्ञात आरोपित उसके घर में घुस आए। जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर पीड़ित को बेरहमी से पीटा। पुलिस से शिकायत करने पर हत्या की धमकी दी। आरोपित जबरन पत्नी को अपने साथ ले गए। थाना बाबूगढ़ प्रभारी मिथलेश उपाध्याय ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर नामजद व अज्ञात आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी। संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर लापता

जागरण संवाददाता, हापुड़ : कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नवी करीम के यामीन ने बताया कि 19 अक्टूबर को उसका 12 वर्षीय पुत्र मोहम्मद शारिफ संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गया। जानकारी पर पीड़ित व उसके स्वजन ने पुत्र की तलाश शुरू कर दी। संभावित जगहों पर तलाश के बाद भी पुत्र का सुराग नहीं लग सका है। अनहोनी की आशंका जताते हुए पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही किशोर को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी