पुलिस और गो तस्करों के बीच मुठभेड़, एक घायल- पांच फरार

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक तस्‍कर घायल हो गया। उसके पैर में गोली लगी है। वहीं पांच आरोपित मौके से फरार हो गए। घायल तस्‍कर का पुलिस अभिरक्षा में इलाज चल रहा है। बाकी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 04:16 PM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 04:16 PM (IST)
पुलिस और गो तस्करों के बीच मुठभेड़, एक घायल- पांच फरार
तीन बाइक, एक तमंचा, मांस और कटान के उपकरण बरामद

धौलाना [संजीव वर्मा]। ग्राम नारायणपुर मढैया के जंगल में शनिवार रात पुलिस और गो तस्करों के बीच मुठभेड़ हुई। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक तस्‍कर घायल हो गया। उसके पैर में गोली लगी है। वहीं पांच आरोपित मौके से फरार हो गए। घायल तस्‍कर का पुलिस अभिरक्षा में इलाज चल रहा है। मौके से तीन बाइक, एक तमंचा और पशु कटान के उपकरण बरामद हुए है। गिरफ्तार आरोपित के खिलाफ पुलिस अपराधिक इतिहास तलाशने में जुटी है।

मढैया के जंगल में थे बदमाश

शनिवार रात पुलिस का गोकशी की जानकारी हुई। थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह पुलिस टीम के साथ ग्राम नारायणपुर मढैया के जंगल में पहुंचे। पुलिस को देखते ही मौके पर मौजूद गो तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक आरोपित पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जबकि पांच आरोपित फायरिंग करते हुए फरार हो गए। घायल आरोपित दिलदार को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसका पुलिस अभिरक्षा में इलाज चल रहा है।

तीन बाइक, तमंचा एवं पशु कटान के उपकरण बरामद

मौके से तीन बाइक, तमंचा एवं पशु कटान के उपकरण बरामद हुए है। फरार आरोपितों में अलाउद्दीन, वकील, शमशाद, सहिजुद्दीन, शरीफ है। फरार एवं घायल आरोपित सभी ग्राम नारायणपुर मढैया के रहने वाले हैं। आरोपित प्रतिबंधित पशुओं का वध करके उनका मांस ग्रामीण क्षेत्रों में बेचने का धंधा करते थे।  थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि फरार आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। बरामद बाइकों के नंबर के आधार पर जांच चल रही है। जल्द ही भागे गए सभी बदमाशों को पुलिस अपनी गिरफ्त में ले लेगी। वहीं बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। इलाके के लोगों से पूछताछ भी की जा रही है ताकि जल्द ही सुराग मिले जिससे उन्हें ट्रेस किया जाए।

chat bot
आपका साथी